Move to Jagran APP

बिहार में अपराध बेलगाम: मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर 1.16 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर के सरैया थानाक्षेत्र के चकबाजो में सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर रूपये लूट लिए। भागते अपराधियों की तस्‍वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By Edited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 10:23 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 11:37 PM (IST)
बिहार में अपराध बेलगाम: मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर 1.16 लाख की लूट
बिहार में अपराध बेलगाम: मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर 1.16 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बिहार में अपराध बेलगाम दिख रहा है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर के सरैया थानाक्षेत्र के चकबाजो में सोमवार को दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी शैलेश कुमार को गोली मार 1.16 लाख रुपये लूटे जाने का है। शैलेश पैसा वसूल कर मोती चौक स्थित अपने कार्यालय लौट रहे थे। तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका। रुपये से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर फायरिंग कर दी।

loksabha election banner

गोली शैलेश के दाहिने हाथ की अंगुली को चीरते हुए निकल गई। वे जान बचाकर भागे। इसी बीच अपराधी बैग लूटकर भागने लगे। कुछ दूर आगे जाते ही संतुलन बिगड़ने से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अपराधियों ने बाइक वहीं पर छोड़ दिया और पिस्टल लहराते हुए पैदल भाग गए।

सीसीटीवी फुटेज में कैद मिला अपराधियों का हुलिया

सूचना मिलने पर सरैया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया। इसमें तीनों अपराधियों का हुलिया कैद मिला। सभी 20-25 साल के बीच के बताए गए हैं। अपराधियों की बिना नंबर प्लेट की बाइक को जब्त कर पुलिस फुटेज के आधार पर छापेमारी कर रही है।

निजी फाइनेंस कर्मी में फील्ड ऑफिसर है घायल कर्मी

घायल कर्मी एक निजी फाइनेंस कर्मी में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं। वे मूल रूप से सारण जिले के माझी थाना के मधौल गांव के रहने वाले हैं। सोमवार को सरैया और इसके आसपास के इलाके से कलेक्शन करने के बाद दफ्तर जा रहे थे। अपराधियों को इसकी भनक लग चुकी थी। काफी दूर से तीनों पीछा कर रहे थे। चकबाजो पहुंचते ही पीछा कर रहे अपराधियों ने कर्मी की बाइक के समीप पहुंचकर कहा कि रुको नहीं तो गोली मार देंगे। उन्होंने घबराकर बाइक रोक दी। तभी एक अपराधी उतरा और बैग छीनने लगा। विरोध करने पर गोली मार दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.