मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कथैया थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पहले तो किशोरी एक अधेड़ व्यक्ति के साथ जंगल में दिखती है। बाद में कुछ युवक उसका वीडियो बनाते और बाद में उसे अर्धनग्न कर ज़बरदस्ती का प्रयास करते दिख रहे हैं। वीडियो में लड़की युवकों से बचने का प्रयास करते दिख रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दुर्गापूजा के दौरान का है।

मामला संज्ञान में आते ही एसएसपी जयंत कांत ने मामले की जांच के आदेश कथैया पुलिस को दिए हैं। आदेश मिलते ही कथैया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गुरुवार की देर शाम थानाध्यक्ष दोनों की तलाश में जुटे रहे।

साथ ही वीडियो में दिख रहे बाइक के नंबर के सहारे उन युवकों तक पहुंचे में जुटे हैं जिन युवकों ने यह वीडियो बनाया। वायरल हो रहे इस वीडियो में किशोरी अपने गांव के ही एक 50 वर्षीय व्यक्ति के साथ घने जंगल में दिख रही है।

जहां किशोरी दिख रही है बताया जा रहा है कि वह इलाका पारू या फिर जैतपुर ओपी क्षेत्र का हो सकता है। जहां अचानक से एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक पहुंचते हैं। वायरल वीडियो में एक युवक का चेहरा साफ दिख रहा है। उसने दाढ़ी रखी हुई है। तीनों युवक घने जंगल में आने का कारण पूछते दिख रहे हैं।

किशोरी और उसके साथ के व्यक्ति से उसका नाम और गांव भी पूछ रहे हैं। दोनों अपने गांव का नाम भी बता रहे हैं। किशोरी के साथ का व्यक्ति अपना नाम भी बता रहा है। फिर किशोरी और उसके साथ का व्यक्ति युवकों से छोडऩे का आग्रह करते दिख रहे हैं। फिर बाद में तीनों युवकों में से एक युवक किशोरी को निर्वस्त्र कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करता दिख रहा है।

साथ में वह अर्धनग्न किशोरी का वीडियो भी बना रहा है।  इस वीडियो में किशोरी उक्त युवक से उसका मोबाइल फोन छीनने का प्रयास करते दिखती है।

वायरल वीडियो के संबंध में पड़ताल करने पर पता चला है कि किशोरी और उसके साथ के व्यक्ति ने अपने गांव का नाम गलत बताया है। परन्तु दोनों कथैया थाना क्षेत्र के ही एक गांव के रहनेवाले बताये जा रहे हैं। दोनों जिस गांव के हैं उस गांव के लोगों ने बताया कि दोनों पड़ोसी हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि यह वीडियो दुर्गापूजा के समय का है जब दोनों मोपेड बाइक से मेला देखने गए थे। जहां आपत्तिजनक स्थिति में दोनों को कुछ युवकों ने पकड़ा था और वीडियो बनाया। फिर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो दोनों को पीटा भी गया जिसके बाद दोनों घर से फरार हो गए। हालांकि अबतक किशोरी द्वारा थाने में लिखित शिकायत नहीं की गई है।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस