पूर्वी चंपारण, जेएनएन। देश व प्रदेश की गरीब जनता जाग चुकी है। पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने से कोई रोक नहीं सकता। मोतिहारी के बुद्धिमान वोटर जहानाबादी को खदेड़कर अपने सांसद राधामोहन सिंह पुन: केन्द्रीय मंत्री बनाने के लिए दिल्ली भेजने का फैसला कर चुके हैं। उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राजेपुर के बालाकोठी हाईस्कूल मैदान और घोड़सहन के टोनवा में में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए पूर्वी चंपारण के एनडीए प्रत्याशी क्रमश: राधामोहन सिंह और शिवहर की प्रत्याशी रमा देवी के समर्थन में वोट मांगा।

  उन्होंने तेजस्वी सहित महागठबंधन के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार के आरक्षण हटाने के बदले पिछड़ा वर्ग आयोग का संवैधानिक दर्जा देने का कार्य किया है। अति पिछड़ा के बेटे भगवान लाल सहनी को आयोग का अध्यक्ष बनाया है। नीतीश सरकार ने पंचायत चुनाव में आरक्षण लागू किया। किसी तरह के बदलाव किए बिना गरीब स्वर्ण को भी अलग से हक दिया। वहीं पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा किसी काम के आदमी नहीं है। शिक्षा मंत्री रहते खुब मलाई खाई अब जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। इस चुनाव मे उसका सफाया तय है। पूर्व मंत्री बैजनाथ सहनी ने मोदी और नीतीश सरकार की उपलब्धि गिनाई।

 सभा को विधायक श्यामबाबू यादव, एमएलसी बबलू गुप्ता, कवींद्र कुशवाहा, लवकुश निषाद, संदीप साल्वी, लक्ष्मण पासवान, रंजन भारती, सीताराम यादव, अनील यादव, लल्लू ङ्क्षसह कुशवाहा, राम एकबाल कुशवाहा, प्रमोद यादव, सुबोध चौधरी, लखन पटेल दिपक राम, अमरेन्द्र सिह अजय उपाध्याय, श्याम नन्दन राम, मकसुदन साह विजय कुमार कुशवाहा, आदि ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता प्रेमचंद कुशवाहा व संचालन सुमन यादव ने किया।

 उधर घोड़ासहन में नित्यानंद ने कहा- सेना के पराक्रम की वजह से हम चैन से रहते हैं। पाकिस्तान में जाकर आतंकवादियों का सीना चकनाचूर करने वाले देश के वीर जवानों के चलते देशवासी चैन से जीते हैं। जिस सेना के शौर्य पर हम गर्व महसूस करते हैं। उसी सेना से कांग्रेस के लोग सवाल करते हैं। आतंकवादियों के ठिकाने पर एयर स्ट्राइक किया जाता है तो कांग्रेसी सवाल पूछते हैं कि कितने लोग मारे गए हैं। सेना से सवाल पूछने वाले महागठबंधन में शामिल नेताओं को जवाब देने का वक्त है। लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी को वोट दे कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की धारा बह रही है। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास की बयार बह रही है। मंच की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद तथा संचालन शिवहर लोक सभा जदयू संयोजक रामपुकार सिन्हा ने किया। सभा को शिवहर सांसद रमा देवी, विधायक लालबाबू गुप्ता, पूर्व विधायक श्याम बिहारी प्रसाद, पूर्व विधायक पवन जायसवाल, जदयू नेता संजय ङ्क्षसह पटेल, लोजपा नेता नेक महमद, भाजपा नेत्री रीता गुप्ता, भाजपा नेता व मुखिया मनीष कुमार, पप्पु चौधरी, जदयू प्रखंड अध्यक्ष मंगल कुशवाहा आदि ने संबोधित किया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप