पश्चिम चंपारण, जेएनएन। भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि देश को आतंकवाद से बचाना है और विकास के राह पर ले जाना है। इसके लिए एक बार फिर मोदी सरकार लाना है। मोदी सरकार में देश का गौरव बढ़ा है। उन्‍होंने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है। आतंकवाद के खिलाफ जब मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा व देशवासियों के मान सम्मान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया तो विरोधी सबूत मांगने लगे। देश में आतंकवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वालों को जनता सबक सिखा रही है।

  वे बुधवार को  बगहा एक प्रखंड के शेरा बाजार में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि  पुलवामा में आतंकी हमले के बाद हमने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। इसके बाद विपक्ष उसका सबूत मांग रही है। मैं कहता हूँ कि यदि सबूत की जरुरत है,तो पाकिस्तान चले जाएं। वहां पूरा सबूत मिल जायेगा।

 बिहार में भ्रष्टाचार की सरकार चलाने वाले अभी जेल में हैं। जब उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे तो उस समय केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी। अभी तेजस्वी यादव व उनके परिवार के सदस्य कहते फिरते हैं कि भाजपा वालों ने ऐसा किया है। उस समय भाजपा विपक्ष में थी। लालू यादव को 30 सितम्बर 2013 को जेल की सजा हुई थी। ये लोग अपना परिवार धर्म निभा रहे हैं। भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार ने भ्रष्टाचार खत्म किया है। यहां के किसान खुशहाल हुए हैं।

 किसानों की खुशहाली विरोधियों को हजम नहीं हो रही। इस लिए तरह - तरह की अफवाह फैलाकर कर सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं। 2002 तक भाजपा की योजना है कि सभी लोग पक्का मकान में रहें। नेताओं ने एनडीए के उम्मीदवार वैद्यनाथ प्रसाद महतो के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सभा को सांसद सतीश चंद्र दूबे, लौरिया विधायक विनय बिहार, भाजपा के जिलाध्यक्ष राम सिंह, जदयू के दयाशंकर सिंह, एहतेशामुल हक, राकेश सिंह आदि ने संबोधित किया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस