Move to Jagran APP

ललित विजय मेमोरियल फुटबॉल प्रतियोगिता में न्यू टाइगर फुटबॉल क्लब सेमीफाइनल में, बेतिया पराजित

मुजफ्फरपुर के खुदीराम बोस खेल मैदान में प्रथम बिहार स्टेट ललित विजय मेमोरियल फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू। विजेता टीम के एलेक्स को मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 08:09 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 08:09 PM (IST)
ललित विजय मेमोरियल फुटबॉल प्रतियोगिता में न्यू टाइगर फुटबॉल क्लब सेमीफाइनल में, बेतिया पराजित
ललित विजय मेमोरियल फुटबॉल प्रतियोगिता में न्यू टाइगर फुटबॉल क्लब सेमीफाइनल में, बेतिया पराजित

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। खुदीराम बोस खेल मैदान में सोमवार को प्रथम बिहार स्टेट ललित विजय मेमोरियल फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज हुआ। प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में न्यू टाइगर फुटबॉल क्लब मुजफ्फरपुर की टीम ने स्पोट्र्स क्लब बेतिया को 3-1 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। विजेता टीम के एलेक्स को मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया। इससे पूर्व संजीव कुमार अनवर, उदय कुमार, जिला फुटबॉल संघ के संरक्षक डॉ. फिरोजुद्दीन फैज, आयोजन सचिव चंद्रशेखर कुमार चंदू, रामनरेश ईश्वर, हरनाम सिंह, पंकज कुमार, मो. शोएब एवं डॉ. रितेश चरण ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता की शुरुआत की। 

loksabha election banner

मुजफ्फरपुर की टीम का रहा दबदबा

शुरुआती दौर में दोनों टीमों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन जल्द ही मुजफ्फरपुर के खिलाडिय़ों ने अपना दबदबा बना लिया। खेल के पांचवें मिनट पर मुजफ्फरपुर के टीम ने बाएं छोर से आक्रमण किया। गेंद एलेक्स को मिली, जिसे गोल में तब्दील कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। खेल के 36 वें मिनट पर एक बार फिर मुजफ्फरपुर की टीम ने बाएं छोर से आक्रमण किया।

एलेक्‍स के बेहतरीन प्रदर्शन ने दिलाई जीत

 गेंद एलेक्स को मिली जिसे गोल में बदल उन्होंने अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। उसके बाद खेल के 71 वें मिनट पर मुजफ्फरपुर की टीम ने मैदान के मध्य से आक्रमण बनाया जिसे सन्नी कुमार ने गोल में तब्दील कर टीम को 3-0 की बढ़त दिला दी। लेकिन खेल के अंतिम समय में बेतिया के गांधी कुमार ने बेहतरीन गोल कर हार के अंतर को 3-1 से कम किया। मंगलवार को प्रतियोगिता के दूसरे क्वार्टर फाइनल में एलेवन स्टार एथलेटिक्स क्लब जमालपुर एवं चक्कर स्पोर्टिंग क्लब मुजफ्फरपुर के बीच मुकाबला होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.