Move to Jagran APP

बेटी पर थी गंदी नजर.. पड़ोसी ने चार बच्‍चों की मां पर उतारी कसर: सोई हुई पड़ोसन के हाथ-पैर बांध किया दुष्‍कर्म

Neighbor Misdeed With Mother Of Four Children In Muzaffarpur थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रविवार की देर रात नशे में धुत्‍त 24 वर्षीय पड़ोसी युवक ने घर में अकेली सो रही चार बच्चों की मां के हाथ-पैर बांध व मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया।

By Arun Kumar JhaEdited By: Prateek JainPublished: Tue, 06 Jun 2023 12:21 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 12:21 AM (IST)
पड़ोसी ने चार बच्‍चों की मां पर उतारी कसर: सोई हुई पड़ोसन के हाथ-पैर बांध किया दुष्‍कर्म

मनियारी (मुजफ्फरपुर), संवाद सहयोगी: थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रविवार की देर रात नशे में धुत्‍त 24 वर्षीय पड़ोसी युवक ने घर में अकेली सो रही चार बच्चों की मां के हाथ-पैर बांध व मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया। महिला के अचेत हो जाने के बाद वह मौके से फरार हो गया।

loksabha election banner

बाद में महिला ने मोबाइल से भाई को इस घटना की सूचना दी। साथ ही ग्रामीणों को भी आपबीती बताई। इसके बाद जुटे ग्रामीणों ने आरोपित प्रवीण कुमार को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पीड़िता ने इस मामले में उसके खिलाफ नामजद प्राथमिकी कराई है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़ि‍ता को SKMCH में कराया गया भर्ती, बाद में कोर्ट में हुए बयान  

पीड़िता की खराब स्थिति देख पुलिस ने आनन-फानन उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, उसके बाद कोर्ट में सीआरपीसी की धारा-164 के तहत बयान दर्ज कराया गया है।

प्राथमिकी के लिए दिए गए आवेदन में पीड़िता बताया है कि आरोपित प्रवीण कुमार की गंदी नजर उसकी बेटी पर कई वर्षों से थी। वह किसी तरह अपनी इज्जत बचा रही थी।

पीड़‍िता की नींद खुली तो दुष्‍कर्म कर रहा था पड़ोसी

इसी बीच रविवार की रात आरोपित उसकी झोपड़ी के दरवाजे के नीचे से घर में घुस गया और सोई अवस्था में उसके हाथ-पैर बांध दिये, उसकी नींद खुली तो वह दुष्कर्म कर रहा था। हाथ-पैर बंधे होने के बाद भी उसने विरोध किया, लेकिन खुद को बचा नहीं पाई।

इससे पहले भी आरोपी पर एक अन्‍य लड़की से दुष्‍कर्म का आरोप

बताया जाता है कि इससे पहले भी उसने गांव की एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। तब यह मामला पंचायत में निबटा दिया गया।

मामले को लेकर पुलिस ने की ये कार्रवाई

मनियारी थानाध्यक्ष व प्रशिक्षु डीएसपी रीता सिन्हा ने बताया कि पीड़िता का बयान लेकर उक्त आरोपित पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.