Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर एसएसपी का बड़ा पर्दाफाश, दीघरा में नहीं हुई थी किसी तरह की डकैती, जल्द सच्चाई आएग सामने

दीघरा कांड में आया यू टर्न एसएसपी ने बताया घरवालों ने घटना के 24 घंटे बाद दी थी जानकारी।एफएसएल जांच में नहीं मिले डकैती के साक्ष्य।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 08:47 AM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 08:47 AM (IST)
मुजफ्फरपुर एसएसपी का बड़ा पर्दाफाश, दीघरा में नहीं हुई थी किसी तरह की डकैती, जल्द सच्चाई आएग सामने

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना के दीघरा गांव में तीन सितंबर की रात व्यवसायी के घर डकैती व पुत्री के अगवा का मामला यू टर्न लेता दिखाई दे रहा है। अब तक की जांच के आधार पर एसएसपी जयंतकांत ने दावा किया कि डकैती की घटना नहीं हुई थी। जांच में जो साक्ष्य मिले हैं उनमें किसी तरह की डकैती की घटना नहीं हुई है। घरवालों ने घटना के 24 घंटे के बाद जानकारी दी थी। एफएसएल जांच में भी डकैती की पुष्टि नहीं हुई है। 

loksabha election banner

दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया

प्राथमिकी में घरवालों ने जो मोबाइल नंबर दिया था, उसकी जांच में सबकुछ सामने आ गया है। राज्य महिला आयोग के समक्ष पेश होने के बाद एसएसपी पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस मामले मे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। शहर में बहुत तरह की अफवाहें चल रही हंै। इसको देखते हुए उन्हें यह जानकारी देनी पड़ी। उधर, जब इस मामले में अपहृता के पिता से मोबाइल पर संपर्क किया तो एसएसपी का दावा सुनते ही तल्ख अंदाज में मोबाइल रखो भाई कह कर कॉल काट दी।

जल्द मुक्त होगी लड़की, बयान पर आगे की कार्रवाई

एसएसपी ने कहा कि लड़की का अपहरण हुआ है। वह जिस व्यक्ति के साथ गई है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लड़की को मुक्त करा लिया जाएगा। उसके बयान पर आगे की कार्रवाई होगी। विदित हो कि इस मामले ने बहुत जल्द ही राजनीतिक रूप धारण कर लिया। इसके बाद से पुलिस पर काफी दबाव बढ़ गया है। वहीं आए दिन कई राजनीतिक व सामाजिक संगठन अपहृत लड़की की बरामदगी के लिए दबाव बना रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.