मुजफ्फरपुर, जासं। जंक्शन के पांच नंबर प्लेटफार्म के समीप गुरुवार को किसी ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। जीआरपी थानाध्यक्ष के आदेश पर युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया गया। मृतक की पहचान मोतिहारी नगर थाना क्षेत्र के मिस्काट मोहल्ला निवासी साहिल (20) के रूप में हुई। मृतक की मां जरीना खातून ने जीआरपी को दिए बयान में कहा है कि उनका लड़का मंद बुद्धि का था। 26 जनवरी को घर से निकल गया। काफी खोजबीन करने पर भी नहीं मिला। सुबह में पांच नंबर प्लेटफार्म के समीप किसी ट्रेन से कट जाने की सूचना मिली। 

सराय स्टेशन परिसर में ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत

सराय स्टेशन परिसर में स्लीपर की ढुलाई के दौरान एक महिला ट्रक की चपेट में आ गई। इससे मौके पर उसकी मौत हो गई। सूचना पर मुजफ्फरपुर जीआरपी वहां पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। मृतका की पहचान सराय थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी के रूप में हुई है।  

दीवार गिरने से बच्चे की मौत

बंदरा (मुजफ्फरपुर) : पीयर थाना क्षेत्र के बडग़ांव गांव में दीवार गिरने से राजकुमार सहनी के 10 वर्षीय पुत्र अमरेश कुमार की मौत हो गई। वहीं, रंजन साह का पुत्र रवि कुमार बुरी तरह से घायल हो गया जिसका इलाज चल रहा है। स्थानीय मुखिया अब्दुल सत्तार अंसारी ने बताया कि मंगलवार की देर शाम खेलने के क्रम में यह घटना घटी। बुधवार को मृत बच्चे का दाह संस्कार कर दिया गया। थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक के स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया।

शराब पीने के आरोप में दो धराए

बोचहांं (मुजफ्फरपुर): थाना क्षेत्र के कर्णपुर दक्षिणी गांव के दो लोगों को पुलिस ने शराब के नशे की हालत में गिरफ्तार किया। थाने पर ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि आरोपितों में कर्णपुर दक्षिणी निवासी गजाधर सहनी का पुत्र देवेंद्र सहनी और वीरेंद्र सहनी का पुत्र अजय कुमार शामिल था।

Edited By: Ajit Kumar