Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: गौतम हत्याकांड में तीसरे दिन भी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची पुलिस

दो महिला समेत सात लोगों को नामजद करते हुए 11 लोगों पर दर्ज कराई गई है प्राथमिकी। पुलिस की तरफ से नामजद आरोपित से भी पूछताछ की गई साक्ष्य का किया जा रहा संकलन। कहा जा रहा कि पूर्व के विवाद के कारण नामजद किया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 07:52 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 07:52 AM (IST)
मुजफ्फरपुर: गौतम हत्याकांड में तीसरे दिन भी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची पुलिस
गौतम का शव गुरुवार की शाम पड़ोस के ही एक अर्धनिर्मित मकान में मिला था।

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर के सहबाजपुर में हुए अभिनव कुमार उर्फ गौतम हत्याकांड में तीसरे दिन भी हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इस बीच पुलिस की तरफ से छह संदिग्धों को हिरासत में लेकर लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ की गई। मगर किसी ठोस नतीजे पर पुलिस नहीं पहुंची है। इसके कारण पीडि़त स्वजन दहशत में है। मामले में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि अभी सभी बिंदुओं पर जांच चल रही साक्ष्य का संकलन किया जा रहा है, ताकि कोई निर्दोष जेल नहीं जा सके। उन्होंने कहा कि नामजद आरोपित से भी पूछताछ की गई है। कहा जा रहा कि पूर्व के विवाद के कारण नामजद किया गया है। बहरहाल पूरे मामले में वैज्ञानिक तरीके से जांच चल रही है। इधर, मृतक के स्वजनों को अहियापुर थाने की पुलिस की कार्रवाई पर संदेह उत्पन्न होने लगा है। स्वजनों की ओर से कहा गया कि नामजद मामला दर्ज कराने के बाद भी आरोपितों पर कार्रवाई नहीं कर बचाव किया जा रहा है। हालांकि अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने कहा कि जल्द ही पूरा मामला ठोस साक्ष्य के साथ स्पष्ट हो जाएगा। बता दें कि नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद गौतम के पिता प्रकाश कुमार को धमकी मिली थी। इसके कारण पीडि़त स्वजन दहशत में है। इस पर पुलिस की तरफ से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताते चले कि अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर इलाके में लापता अभिनव उर्फ गौतम का शव गुरुवार की शाम पड़ोस के ही एक अर्धनिर्मित मकान में मिला था। मामले में पिता ने दो महिला समेत सात लोगों को नामजद करते हुए 11 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

loksabha election banner

मोतीपुर में इंटर की छात्रा का अपहरण

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर): मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से इंटर की छात्रा को अगवा कर लिए जाने का मामला सामने आया है। इस बावत अपहृता के पिता ने एक महिला समेत दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप है कि जब घर पर कोई नहीं था तो महिला एक युवक के साथ आई और उसकी पुत्री को बहला कर ले गई और लापता कर दिया। उन्होंने आशंका जताई कि गलत नीयत से उसकी पुत्री को गायब कर दिया गया है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि लड़की और अपहर्ता के मोबाइल फोन के काल डिटेल के आधार पर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.