मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिला भाजपा की ओर से मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सांसद अजय निषाद ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बेदाग चल रही है।

तेजी से हो रहा विकास

वहीं उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर को भी विकास में हिस्सेदारी मिल रही है। इनमें एसकेएमसीएच में कैंसर अस्पताल, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, बेड की क्षमता विस्तार, एनएच 527 सी, मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर फोरलेन का निर्माण, ग्रमाीण सड़कों का जाल प्रमुख हैं। सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास सरकार का मूल मंत्र है। विधायक बेबी कुमारी ने जनधन, उज्ज्वला योजना सहित महिलाओं की योजना पर प्रकाश डाला।

कोरोना काल में सरकार बेहतर काम कर रही

प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने केंद्र की आरे चलने वाली योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कोरोना संकट के समय सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की जानकारी दी। प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा ने बताया कि नौ जून को गृह मंत्री अमित शाह वर्चुअल सभा करेंगे। इस वर्चुअल सभा में राज्य के 243 विधानसभा क्षेत्रों के कम से कम एक लाख लोग शामिल होंगे। इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इस तरह की सभा से कार्यकर्ता को संबोधत करेेंगे।

मोदी सरकार ने विकास की रूपरेखा तैयार की

प्रेस वार्ता की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि मोदी सरकार का पार्ट वन आवश्यकताओं की पूर्ति का काल था वहींं मोदी पार्ट टू जन आकांक्षाओं की पूर्ति का काल है। 21 वीं सदी का भारत कैसा हो मोदी सरकार ने इसकी रूपरेखा तय की है। सरकार जनता से किए गए वादों के मुताबिक एक-एक कर अपने एजेंडा को पूरा कर रही। इस मौके पर महिला मोर्चा अध्यक्ष डा.रागिनी रानी, युवा अध्यक्ष निचकेता पाण्डेय, मनीष कुमार, देवांशु किशोर, हरिमोहन चौधरी, प्रदूमण राणा, प्रभात कुमार आदि उपस्थित थे। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस