मुजफ्फरपुर, जासं। बिजली विभाग द्वारा क्या मेंटेनेंस किया जाता है, इसका पोल हल्की हवा चलने या फिर बारिश होने पर खुलता रहा है। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे बारिश हुई। इस बीच थोड़ी देर लाइन चलने के बाद बेला-मुशहरी फीडर की बिजली बंद हो गई। फाल्ट इतना हेवी था कि बेला पावर सब स्टेशन का 33 केवीए बंद करा दिया। दोपहर करीब 12 बजे फाल्ट पकड़ में आने के बाद सही हुआ। उसके बाद आपूर्ति सही चली। इधर, मिस्काट एरिया में भी कई बार बिजली कटने से लोग परेशान हुए। डूमरी दूबे टोला में भी सुबह काफी देर तक बिजली बंद रही।

इन इलाकों में आज बंद रहेगी बिजली

चंदवारा पावर सब स्टेशन इलाके में बुधवार को ऊल्फ तार लगाने और पेड़ की डालियों की छंटाई करने को लेकर सुबह 11 से पांच बजे तक जेल रोड-2 फीडर की बिजली बंद रहेगी। इसके अलावा नयाटोला फीडर में 11 केवीए मोतीझील फीडर की बिजली सुबह 10 से शाम साढ़े चार बजे पोल-तार लगाने को लेकर बंद रहेगी। इधर, रामदयालु बिजली सर्किल कार्यालय क्षेत्र में एलटी केबल लगाया जाएगा। इसे लेकर सुबह 10 से शाम पांच बजे तक ओरियंट क्लब फीडर की बिजली बाधित रहेगी।

एसकेएमसीएच में प्रवेश को लेकर हंगामा

जासं, मुजफ्फरपुर : एसकेएमसीएच के मातृ शिशु सदन में मंगलवार को मरीज के स्वजनों को रोकने पर हंगामा हुआ। सोमवार की रात गार्ड की पिटाई व फायङ्क्षरग की घटना को लेकर सुरक्षा प्रहरी सख्ती कर रहे थे। इस बीच सुरक्षा प्रहरी आशा व कुछ मरीजों के स्वजनों को रोका। इस पर बकझक होने लगी। पुलिस ने आकर शांत कराया। पुलिस ने परिसर से अतिक्रमण को हटाया। इससे शाम में भी एसकेएमसीएच गेट के बाहर एकत्र होकर लोगों ने हंगामा किया। उनका कहना था कि सोमवार की रात बिना कारण पुलिस ने उनकी पिटाई कर दी। काफी देर तक महिलाएं गेट पर जमी रहीं और हंगामा करती रहीं। पुलिस के समझाने के बाद सभी शांत हुईं। अहियापुर पुलिस वहां पर मुस्तैद रही। एसकेएमसीएच के अधीक्षक ने कहा कि परिसर में किसी भी तरह के बिचौलिया व असामाजिक तत्व को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।  

Edited By: Ajit Kumar