Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर डीएम ने भगवानपुर ओवरब्रिज के सर्विस लेन को ससमय पूरा करने का दिया निर्देश, होगी यह सुविधा

जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण संबंधित अधिकारियों को दिए कई बिंदुओं पर निर्देश। एनएचएआइ के अधिकारियों ने कहा- 15 तक भगवानपुर ओवरब्रिज के बाएं और 31 दिसंबर तक दाएं लेन से आवागमन हो जाएगा चालू। वर्तमान में बाएं लेन में कार्य चल रहा है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 07:50 AM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 07:50 AM (IST)
मुजफ्फरपुर डीएम ने भगवानपुर ओवरब्रिज के सर्विस लेन को ससमय पूरा करने का दिया निर्देश, होगी यह सुविधा
जिलाधिकारी ने भगवानपुर व उसके आसपास के इलाके में ट्रैफिक जाम की स्थिति को भी देखा। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। भगवानपुर ओवरब्रिज के बाएं सर्विस लेन में चल रहे कार्य का जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने बुधवार को निरीक्षण किया। इस दौरान एनएचएआइ के अधिकारियों को कई बिंदुओं पर निर्देश दिया। कहा कि हर हाल में निर्धारित अवधि के अंदर ओवरब्रिज के दोनों लेन से संबंधित कार्य को पूरा करें। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कार्य की गुणवत्ता हर-हाल में बनाए रखेंगे। इस दौरान एनएचएआइ के अधिकारियों ने बताया कि 15 दिसंबर तक भगवानपुर ओवरब्रिज के बाएं और 31 दिसंबर तक दाएं लेन से आवागमन चालू कर दिया जाएगा। वर्तमान में बाएं लेन में कार्य चल रहा है।

loksabha election banner

ट्रैफिक जाम की समस्या का शीघ्र होगा निदान

ओवरब्रिज के सर्विस लेन के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने भगवानपुर व उसके आसपास के इलाके में ट्रैफिक जाम की स्थिति को भी देखा। जिस पर सुधारात्मक उपाय लागू कराने के निर्देश दिए। मौके पर एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार, डीपीआरओ कमल ह, विद्युत विभाग समेत अन्य संबंधित महकमों के पदाधिकारी उपस्थित थे।  

केंद्रीय टीम ने नरौली में टीकाकरण की जानी हकीकत

मुजफ्फरपुर। पल्स पोलियो से लेकर टीकाकरण की हकीकत जानने के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन की केंद्रीय टीम ने प्रखंड के नरौली डीह मुशहर टोला में औचक निरीक्षण किया। प्रभारी चिकित्सा प्रभारी ने केंद्रीय टीम के पीएचसी में पहुंचने पर पांच ऑप्सन दिए। इनमें गंगापुर, मुशहरी, मनिका, प्रहलादपुर व नरौली डीह थे। टीम ने नरौली डीह को चुना। टीम वहां पहुंची तो हेल्थ वर्कर को देखकर संतोष जताया। सदस्यों ने शत्रुघ्न माझी, देव माझी, बिनय माझी, रजिया देवी से पूछताछ की। सभी ने कहा कि ई सब त बराबर टिका देबे, सुई देबे, पोलियो दबा पिलबे अबैछिन। केंद्रीय टीम में डॉ. सुब्रह्मण्यम व सब रीजनल टीम लीडर संजय कुमार सिंह, एसएमओ डॉ.आनंद गौतम, डब्ल्यूएचओ के मॉनीटर जितेंद्र कुमार के साथ पीएचसी प्रभारी डॉ.राजेश कुमार भी थे। इस दौरान स्वास्थ्य उपकेंद्र की एएनएम मंजू कुमारी त्रिवेदी, आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 164 व 216 की सेविका नीलम कुमारी, कुमारी सत्यप्रभा, आशा प्रिया देवी ललिता, बीएचडब्ल्यू गणेश कुमार त्रिवेदी भी मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.