Move to Jagran APP

भारत फाइवर से जुड़ा मुजफ्फरपुर, फोर जी की शुरुआत सीतामढ़ी से

नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्र में अब मिलेगी बीएसएनएल फोर जी सेवा। इस सेवा के तहत उपभोक्ता 50 एमबीपीएस स्पीड तक का डाटा प्राप्त कर सकेंगे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 11:19 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 09:30 AM (IST)
भारत फाइवर से जुड़ा मुजफ्फरपुर, फोर जी की शुरुआत सीतामढ़ी से

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बीएसएनएल की भारत फाइवर सेवा से मुजफ्फरपुर को जोड़ा गया है। इस सेवा के तहत उपभोक्ता 50 एमबीपीएस स्पीड तक का डाटा प्राप्त कर सकेंगे। बीएसएनएल के महाप्रबंधक कृष्ण मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि बीएसएनएल सेवा कभी बंद नहीं होने वाली है। यह लगातार सस्ती व बेहतर सेवा उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराती रही है। आगे भी यह सेवा जारी रहेगी।

loksabha election banner

 नेपाल सीमावर्ती सीतामढ़ी से पहली फोर जी सेवा की शुरुआत होने जा रही है। इस वित्तीय वर्ष में इस सेवा का विस्तार किया जायेगा। बिना सिम के मोबाइल से बातचीत के लिए विंगस सेवा शुरू की गई है। उपभोक्ता को अलग से एक नंबर मिलेगा जो एप से चलेगा और जहां भी वाई फाई सेवा होगी वहां से वह काम करेगा। एक साल के लिए 1099 की राशि देने के बाद एक साल तक बातचीत कर सकते है।

 कॉडलेश फोन की कमी को पूरा किया जाएगा। अभी वाई फाई से केवल व्हाटएप से व्हाटएप बातचीत होती है लेकिन इस एप से किसी भी नंबर यानी वह लैंड लाइन या मोबाइल सब पर बातचीत होगी। मौके पर एजीएम उदय कुमार, शिवानी शिखा, एसडीई विजय वर्मा, जेटीओ सेंट्रल अरूण कुमार चौधरी, नीतेश कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.