Move to Jagran APP

Muzaffarpur: दिन-दहाड़े युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने से मची सनसनी, बाद में निकला पति-पत्नी का विवाद

Kidnapping was Husband-Wife Dispute मुजफ्फरपुर में युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर करीब आठ घंटे की मशक्कत के बाद मामला पति-पत्नी के बीच विवाद का निकला।

By Jagran NewsEdited By: Ashish PandeyPublished: Mon, 06 Feb 2023 09:07 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 09:07 AM (IST)
Muzaffarpur: दिन-दहाड़े युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने से मची सनसनी, बाद में निकला पति-पत्नी का विवाद
सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में कार के पास लड़की काे अगवा करते युवक। वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर: अहियापुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर कार सवार बदमाशों द्वारा एक युवती को अगवा करने की घटना का सच कुछ और ही निकला। दरअसल यह पूरा मामला पति-पत्नी के बीच विवाद का था। रविवार को पुलिस की तमाम गश्ती व्यवस्था को धता बताकर युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने पर पुलिस को बदमाशों की करतूत कैद मिली। लेकिन करीब आठ घंटे की मशक्कत के बाद मामला पति-पत्नी के बीच विवाद का निकला।

loksabha election banner

अपहरण की घटना निकली पति-पत्नी का विवाद

फिलहाल पुलिस ने दोनों को अभिरक्षा में ले लिया है। थाने पर लाकर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों ने प्रेम विवाह किया है और दोनों इलाके के ही एक निजी स्कूल में पढ़ाते हैं। अक्सर दोनों के बीच आपस में लड़ाई होती थी और रविवार को भी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद युवती गुस्से में आकर घर से निकल गई। उसके बाद पीछे से पति भी कार से निकला और बीच सड़क पर पत्नी को जबरन गाड़ी में बैठा कर तेजी से भाग निकला। यह देख स्थानीय लोगों को लगा कि युवती का अपहरण किया गया है और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

लोगों ने पुलिस को बताया कि शेखपुर ढाब की ओर से निकलकर युवती जीरोमाइल से बैरिया जाने वाली सड़क पर खड़ी थी। इसी दौरान जीरोमाइल की ओर से एक कार आई और उसमें सवार लोगों ने लड़की को जबरन गाड़ी में बैठा लिया और तेजी से निकल गए। इसके बाद युवती के अपहरण किए जाने की चर्चा होने लगी।

पति को हिरासत में ले चल रही पूछताछ

सूचना मिलने के बाद तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और कार नंबर के आधार पर छानबीन शुरू की। जांच में कार मीनापुर के एक व्यक्ति के नाम से रजिस्टर्ड मिली। इसलिए मीनापुर, हथौड़ी समेत आसपास के सभी थानों को अलर्ट कराते हुए तत्काल छापेमारी शुरू कर दी गई। इसी बीच उक्त कार पुलिस को अहियापुर इलाके में ही मिल गई। कार को रोककर जब चालक से पूछताछ की गई तो उसने सारी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने सहबाजपुर स्थित घर से युवक-युवती को अभिरक्षा में ले लिया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। पूछताछ के बाद वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर पत्नी को छोड़ दिया गया है। हालांकि, पति को अभी हिरासत में ही रखा गया है।

नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि अहियापुर इलाके से कार सवार द्वारा एक युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस को जांच के लिए भेजा गया। सीसीटीवी फुटेज से मिले कार के नंबर के आधार पर कार्रवाई शुरू की गई। इसी बीच देर रात दोनों मिल गए। जांच में पति-पत्नी के बीच विवाद का मामला सामने आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.