सीतामढ़ी [जेएनएन]। बिहार में हत्‍याओं (Murders) का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा। ताजा मामला सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर प्रखंड के महिंदवारा थाना क्षेत्र स्थित नुनौरा गांव का है। वहां देर रात अपराधियों (Criminals) ने एक किसान (Farmer) की गोली मारकर हत्‍या (Shot Dead) कर दी। घटना का कारण फिलहाल ज्ञात नहीं है। हालांकि, इलाके में चर्चा है कि किसान को मौत खींचकर गांव ल आई थी। वे सोमवार की शाम ही सीतामढ़ी से अपने गांव लौटे थे और देर रात उनकी हत्‍या (Murder) हो गई।

घर से बाहर बुला मार दी गोली

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब 10 बजे टीवीएस अपाचे बाइक पर सवार कुछ अपराधी किसान जटा शंकर झा (67) के घर पर आए। उन्‍होंने आवाज देकर किसान को बाहर बुलाया और गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जटा शंकर झा सोमवार की शाम ही सीतामढ़ी (Sitamadhi) से अपने गांव (Village) लौटे थे। इस कारण गांव में चर्चा है कि उन्‍हें शायद मौत खींचकर गांव ले आई थी।

वारदात के बाद भाग गए अपराधी

इस बीच गोलीबारी की आवाज सुनकर स्‍वजन (Family Members) घर से निकले, लेकिन तब तक अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे थे। वे भागने में सफल रहे।

घटना का कारण फिलहाल अज्ञात

घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही महिंदवारा थाने की पुलिस (Mahindwara Thana Police) पहुंची। घटना की वजह साफ नहीं हो सकी हैं। हालांकि, इसे भूमि विवाद (Land Dispute) से जोड़ कर देखा जा रहा है।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस