मुजफ्फरपुर। सदर थाना क्षेत्र के पताही मधुबनी शिव मंदिर के पास फोरलेन पर रविवार की देर रात बदमाशों ने खरौना निवासी किराना व्यवसायी दीपक कुमार (27) की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने उनकी बाइक, नकदी समेत अन्य सामान लूट लिए। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और लोग शव के साथ हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस को उग्र लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर सिटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारी उग्र लोगों को समझाकर शांत कराने में जुटे रहे। लेकिन, देर रात तक लोगों ने शव नहीं उठाने दिया। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है।

बताया गया कि दीपक का पताही चौक के पास किराना का थोक व्यवसाय है। अन्य दिनों की भांति रविवार की रात लगभग ग्यारह बजे दीपक स्टाफ राजेश कुमार के साथ दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी क्रम में फोरलेन पर मधुबनी शिव मंदिर के पास अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने व्यवसायी को रोककर सिर में गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। ़इसके बाद व्यवसायी की बाइक, रुपयों से भरे बैग व कुछ महत्वपूर्ण कागजात लेकर बदमाश भाग निकले। इस बीच मौका पाकर स्टाफ राजेश भी वहां से भाग निकला। गांव जाकर उसने लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और विरोध जताने लगे।

पुलिस पूछताछ में व्यवसायी के स्टाफ राजेश ने बताया कि दीपक बाइक चला रहे थे। बदमाशों ने बाइक रोकी। पिस्टल दिखा कर नाम पूछा। दीपक चुप ही रहे जबकि भयभीत स्टाफ ने अपना नाम बदल कर मुकेश बताया। इसके बाद बदमाशों ने दीपक पर गोली चला दी। गोली चलते ही राजेश भाग निकला।

घटना से लोगों में जबर्दस्त आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि हाल के दिनों में फोरलेन पर लगातार छिनतई, लूट व गोलीबारी की घटनाएं हो रही हैं। लेकिन, पुलिस अपराधियों पर नकेल नहीं कस रही है। सिटी एसपी ने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप