मुजफ्फरपुर : औराई थाना क्षेत्र के अमनौर गाव में शुक्रवार की रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अमनौर गाव के सुशील दास, मोती माझी, दिनेश सहनी, सुशील ठाकुर उर्फ लोहा सिंह व महरौली गाव के बालेश्वर साह, अतरार के अजय सहनी, बेदौल कोन्हा टोला के मुखिया प्रत्याशी हरेंद्र सहनी, जोंकी के रामबदन राय को देसी चुलाई शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस ने 15 लीटर चुलाई शराब भी बरामद की। छापेमारी के दौरान कई धंधेबाज फरार हो गए। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

देसी शराब के साथ दंपती गिरफ्तार

पीयर थाना क्षेत्र के बड़गाव से पुलिस ने छापेमारी कर पाच लीटर देसी शराब के साथ दंपती को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात बड़गाव में छापेमारी कर चुन्नू सहनी और उसकी पत्‍‌नी चिंता देवी को गिरफ्तार किया गया। मौके से पाच लीटर देसी शराब भी बरामद हुई। पूछताछ में दोनों ने देसी शराब बनाने और बेचने की बात स्वीकार की है।

25 लीटर देसी शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार

करजा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर से पुलिस ने देसी शराब के साथ धंधेबाज नंदकिशोर सहनी को धर दबोचा। बताया गया कि उसके घर के पीछे से 25 लीटर देसी शराब बरामद की गई। थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उधर, गबसरा बंगरी से मारपीट के आरोपित गौरीशंकर राय को पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया।

Edited By: Jagran