Move to Jagran APP

हत्‍यारी मां की सिहरा देने वाली करतूत, जानिए सहेली संग मिलकर बेटी को क्‍यों मारा

बेटी ने जब मां के अवैघ संबंध का विरोध किया तो उसने सहेली संग मिलकर बेटी की हत्‍या कर दी। यह आरोप मृतका के पिता ने लगाया है। क्‍या है मामला, जानने के लिए पढ़ें यह खबर।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 19 Feb 2018 05:50 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2018 10:56 PM (IST)
हत्‍यारी मां की सिहरा देने वाली करतूत, जानिए सहेली संग मिलकर बेटी को क्‍यों मारा
हत्‍यारी मां की सिहरा देने वाली करतूत, जानिए सहेली संग मिलकर बेटी को क्‍यों मारा

पश्चिम चंपारण [जेएनएन]। यह एक हत्‍यारी मां की सिहरा देने वाली कहानी है। बेटी ने जब मां के अनैतिक कृत्य का विरोध किया तो मां ने अपनी सहेली से मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद लाश को भी गायब कर दिया। यह सनसनीखेज घटना बगहा के गोड़ियापट़्टी मोहल्ले की है। मामले में मृतका के पिता ने अपनी पत्नी व उसकी सहेली को नामजद करते हुए नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गोड़ियापट्टी मोहल्ले के लालबाबू सहनी ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी राबड़ी देवी व मोहल्ले के ही मोहन चौधरी की पत्नी विद्यावती देवी ने गत 17 फरवरी की शाम में उसकी बेटी  लक्ष्मीना कुमारी की हत्‍या कर दी।

बेटी ने किया था अवैध संबंध का विरोध

पिता के अनुसार बेटी जब कोचिंग से घर लौटी तो घर में एक अज्ञात व्यक्ति को देखकर इसका विरोध किया। इसपर मां राबड़ी देवी व विद्यावती देवी ने उसके साथ मारपीट की। देर शाम में जब पिता घर लौटे तो बेटी ने उनसे मां के अनैतिक संबंध की शिकायत की। जब उन्‍होंने पत्नी से इस बाबत पूछताछ की तो वह आग-बबूला हो गई और गाली गलौज करने लगी। पड़ोस के लोगों ने बीच बचाव किया।

अगली शाम से बेटी लापता

बताया जाता है कि पत्नी की व्यवहार से क्षुब्ध लालबाबू सहनी रविवार की सुबह बगैर कुछ खाए काम करने के लिए चले गए। शाम को जब घर लौटे तो बेटी गायब थी। लालूबाबू का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या उसकी मां और विद्यावती देवी ने मिल कर कर दी है।

आरोपित फरार, पुलिस कर रही पड़ताल

इस बाबत बगहा के एसपी अरविंद कुमार गुप्‍ता ने कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है । दोनों आरोपित महिलाएं घर से फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.