मुजफ्फरपुर, जेएनएन। गायघाट थाना क्षेत्र के एक गाव में शौच के लिए निकली दो बहनों से छेड़खानी व मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है जिसमें तीन लोगों को आरोपित किया है।

बताया गया कि शनिवार शाम शौच के लिए निकली दो बहनों को आनंद सिंह, छोटू कुमार व श्याम सुंदर सिंह ने जबरन पकड़ छेड़खानी की। लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे पीडि़ता के भाई की आरोपितों ने मिलकर पिटाई कर दी। जब पीड़िता ने केस करने की बात कही तो शभू सिंह, रामउदय सिंह, मनीष कुमार, रामबाबू सिंह, शिव कुमार सिंह, जोगेंद्र सिंह मेरे घर में घुस स्वजनों को मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि मामला भूमि विवाद से संबंधित है। मामले की जाच की जा रही है। सकरा में अपहृत छात्रा बरामद

 सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव से अपहृत छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया। शादी की नीयत से एक युवक उसे लेकर फरार हो गया था। छात्रा के स्वजनों ने उसके खिलाफ अपहरण की शिकायत की थी। स्वजनों की सूचना पर पुलिस ने उसे बरामद किया। पुलिस लड़के के स्वजनों से पूछताछ कर रही है।

मोतीपुर में भूमि विवाद में मारपीट, चार जख्मी

मोतीपुर थाना क्षेत्र के मंठिया मोरसंडी गाव में भूमि विवाद की रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल प्रेमासी देवी, संगीत देवी एंव दूसरे पक्ष के मुकेश कुमार, रमेश कुमार का इलाज पीएचसी में कराया गया। दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट व छिनतई की थाने में शिकायत की है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस