Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में देरशाम डुमरा कोर्ट के मोहरी की गोली मार हत्या, अपराधियों ने घेरकर गोलियों से भूना

Sitamarhi News सीतामढ़ी के बथनाहा थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव के समीप हुई घटना। भूमि विवाद हत्या की वजह अदावत में सुपारी देकर हत्या कराने की पुलिस ने जताई आशंका। उग्र भीड़ ने संदेह के आधार पर मोहरी के गांव के ही एक शख्स को पीटकर किया मरणासन्न।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 10:43 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 10:43 PM (IST)
सीतामढ़ी में देरशाम डुमरा कोर्ट के मोहरी की गोली मार हत्या, अपराधियों ने घेरकर गोलियों से भूना
शव को सदर अस्पताल लाए जाने पर छानबीन के लिए पहुंचे एसपी अनिल कुमार

सीतामढ़ी, जेएनएन। जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव के समीप अपराधियों ने शनिवार देरशाम मोहरी रामशंकर साह (50) की गोली मारकर हत्या कर दी। वे बथनाहा थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव के रहने वाले थे। भूमि विवाद हत्या की वजह बताया जाता है। अदावत में सुपारी देकर हत्या की बात सामने आ रही है। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी अनिल कुमार सदर अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने स्वजनों से पूछताछ की और पुलिस पदाधिकारियों की एक टीम गठित कर अपराधियों की धर-पकड़ के लिए निर्देश दिए। बताया जाता है कि डुमरा कोर्ट से काम निपटाकर मोहरी रोजाना की तरह साइकिल से घर लौट रहे थे। शाम छह बजे दो बाइक सवार पांच बदमाशों ने उनको रास्ते में घेर लिया और दो गोली मारी।

loksabha election banner

 एक गोली पीठ में तो दूसरी सीने में लगी। इस बीच अंधेरे में संदेह के आधार पर एक शख्स पकड़ा गया। जिसपर उग्र लोग टूट पड़े। मोहरी के ही गांव का रहने वाले नरेश सिंह पिता सत्यनारायण सिंह की भीड़ ने जबरदस्त पिटाई कर दी। जिससे वह मरणासन्न हो गया है। सदर अस्पताल से उसको निजी नर्सिंग होम ले जाने की तैयारी चल रही थी। मोहरी को गोली लगने की सूचना स्वजनों को मिली तो पुत्र महेश साह व गणेश साह लहूलुहान पिता को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे।

 तीन वर्ष पूर्व मझौरा गांव कुछ लोगों ने रड से प्रहार कर उनको जख्मी कर दिया था। एनएच-77 से सटे रामनगरा एवं किशनपुर के बीच में अपराधियों ने मोहरी को रोककर करीब से गोली मारी। जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जाया जा रहा था। बताया गया कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही रीगा थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया एवं बथनाहा थानाध्यक्ष पंकज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। चुनावी माहौल के बीच भूमि विवाद में हत्याकांड से पुलिस की बेचैनी बढ़ गई है। उधर, मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.