सिंहवाड़ा (दरभंगा), जासं। बिहार के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्षीया लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है । पुलिस ने आरोपित विवेक कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के पिता के अनुसार, मंगलवार की रात पुत्री मेरे लिए घर से डेरा पर खाना लेकर आई थी। लौटने के दौरान आरोपित रास्ते में पुत्री को मुंह दबाकर एक बंद मकान में ले गया, जहां बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। चिल्लाने पर मुंह में आरोपित ने कपड़े डाल दिए। विरोध करने पर मारपीट भी की।

बेहोश हुई लड़की तो आरोपित फरार

काफी देर के बाद बेहोशी की हालत में लड़की को छोड़कर आरोपित खिड़की के रास्ते से भाग निकला। बुधवार की दोपहर डेढ़ बजे पुत्री को होश आया । बंद घर से रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे, जहां से पुत्री को उठाकर अस्पताल ले गए । थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है । पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज कराया जाएगा। आरोपित और पीड़िता के कपड़ों को जब्त कर एफएसएल जांच के लिए भेजा गया है।

नशाखुरानी गिरोह हुआ सक्रिय

बहेड़ी। बहेड़ी थानाक्षेत्र के बंडिहुली गांव के एक युवक को नशाखुरानी गिरोह के बदमाशों ने शिकार बनाकर 25 हजार रुपये उड़ा ले गए। काफी मशक्कत बाद उपेंद्र यादव के पुत्र रामप्रित यादव बेहोशी हालत में समस्तीपुर जिले के डकारी गांव में मिला। जहां से उसे लाकर बहेड़ी पीएचसी में भर्ती कराया गया है। होश आने पर घटना की पूरी जानकारी दी। कहा कि वह दिल्ली से समस्तीपुर स्टेशन पहुंचा। जहां से घर जाने के लिए सवारी खोज रहा था। इसी बीच कुछ लोग उसके साथ लग गए। नाम-पता पूछने के बाद कहा हम लोगों को भी उसी इलाके में जाना है। सभी साथ चलेंगे। इस बीच पानी का बोतल पीने के लिए दिया। पानी पीने के साथ चक्कर आने लगा। इस क्रम में वे लोग उसे उठाकर डकारी गांव स्थित मोबाइल टावर में ले जाकर रख दिया। इसके बाद उसके जेब से 25 हजार रुपये और कपड़ा से भरे दो बड़ा बैग बदमाश ले लिया। बाद में बदमाशों ने रामप्रित को बेहोशी की हालत में उठाकर पास के गन्ने के खेत में फेंक दिया। जहां उनके गांव के पास की एक महिला ने देखकर पहचान ली और स्वजनों को घटना की जानकारी दी।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh