समस्तीपुर (दलसिंहसराय), जासं। दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मंसूरचक रोड के रामपुर जलालपुर गांव में शुक्रवार की रात्रि बाइक सवार बदमाशों ने मैजिक चालक पर फायरिंग कर दी। हालांकि, बदमाशों की फायरिंग में मैजिक चालक बाल-बाल बच गया। घटना को लेकर अक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दलसिंहसराय-मंसूरचक रोड के रामपुर जलालपुर गांव में सड़क जाम कर दिया। बताया जाता है मैजिक चालक केवटा निवासी शिवजी राय के पुत्र राम प्रीत राय (45) अपने ससुराल रामपुर जलालपुर जा रहा था। वह मोहिउदिननगर से भाड़ा लेकर रामपुर जलालपुर आया था।

लौटने के दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने मैजिक सवारी गाड़ी को ओवरटेक कर रोक कर दिया। इसके बाद चालक पर फायरिंग करते हुए फरार हो गया। घटना में चालक बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना मिलते ही रिश्तेदार ग्रामीणों के मौके पर पहुंच गए। सभी ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर सड़क जाम समाप्त करा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर पीड़ित मैजिक चालक के लिखित शिकायत पर आवश्यक करवाई की जा रही है।

महिला से झपट्टा मारकर 97 हजार उड़ाए, बाइक छोड़ भागा बदमाश

समस्तीपुर। शहर के कचहरी रोड स्थित पोस्टमार्टम गली में शुक्रवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के झपट्टा मारकर रुपये से भरा बैग उड़ा लिया। पीडि़ता ने शोर मचाई। स्थानीय लोगों ने भाग रहे बदमाश का काफी दूर तक पीछा किया। इसके बाद बदमाश सड़क पर बाइक खड़ी कर पैदल भाग निकला। सूचना पर पहुंची नगर पुलिस ने बाइक जब्त कर लिया। पीडि़ता काशीपुर वार्ड 11 निवासी रेणु देवी ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की है। बताया कि शुक्रवार शाम काशीपुर स्थित आईडीबीआई बैंक शाखा से 97 हजार निकासी कर पैदल घर लौट रही थी। इस क्रम में पोस्टमार्टम गली के निकट एक बाइक पर सवार दो उचक्कों ने हाथ से रुपये से भरा बैग झपट्टा मारकर उड़ा लिया। नगर थानाध्यक्ष अरूण कुमार राय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh