Move to Jagran APP

शिवहर में रंगदारी को लेकर नकाबपोश बदमाशों ने जेसीबी चालक पर की फायरिंग, फरार Sheohar News

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। घायल चालक एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर। अपराधियों की गिरफ्तारी को पुलिस कर रही छापेमारी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 08:46 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 08:46 PM (IST)
शिवहर में रंगदारी को लेकर नकाबपोश बदमाशों ने जेसीबी चालक पर की फायरिंग, फरार Sheohar News
शिवहर में रंगदारी को लेकर नकाबपोश बदमाशों ने जेसीबी चालक पर की फायरिंग, फरार Sheohar News

शिवहर, जेएनएन। मंगलवार की दोपहर अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए सड़क निर्माण में लगे जेसीबी चालक पर फायरिंग कर भाग निकलने में कामयाब रहे। गोली जेसीबी चालक कमरौली वार्ड 2 निवासी बाईस वर्षीय रवि कुमार को लगी। जिसे आनन-फानन में सोनौल सुल्तान पीएचसी फिर सदर अस्पताल शिवहर लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया।

loksabha election banner

चालक को बांए हाथ, कंधा एवं ठुड्डी पर जख्म हुआ है स्थिति नियंत्रण में बताई गई है। पहले तो हल्ला हुआ कि तीन गोलियां लगी हैं किंतु पीडि़त जेसीबी चालक ने स्वयं कबूल किया कि उसे एक ही गोली लगी है। सनद रहे कि प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत बेदौल आदम से बेदौल बाज तक की सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। इसी बीच अपाची बाइक पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने एकाएक फायरिंग कर दी और फिर भाग निकले।

 स्थानीय मजदूरों ने बताया कि अपराधी सफेद अपाची पर आए थे। बदमाशों ने ट्रैक्टर तथा रोड रॉलर चालक पर भी गोलियां चलाई लेकिन वे सब बाल-बाल बचे। घटना की सूचना पर स्वयं एसपी संतोष कुमार, एसडीपीओ, राकेश कुमार ने पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने मौत से दो खोखा एवं एक गोली बरामद की है।

चिट्ठी भेजकर मांगी थी रंगदारी

मालूम हो कि उक्त सड़क का संवेदक अजय कुमार के द्वारा किया जा रहा है जो शिवहर थाना क्षेत्र के ताजपुर पंचायत के पूर्व मुखिया रहे हैं। बीते सप्ताह एक अज्ञात व्यक्ति ने निर्माण स्थल पर काम कर रहे मजदूर को एक चिट्ठी दी थी जिसमें संवेदक से प्राक्कलित राशि की पांच फीसद राशि बतौर रंगदारी देने की मांग की गई थी वहीं धमकी भी दी गई थी। पत्र के प्रेषक में पटेल जी अंकित किया गया था।

 इसे लेकर पीडि़त संवेदक ने पुलिस को आगाह किया था जिसके आलोक में पुरनहिया थाने में रपट दर्ज कराई गई थी। पुलिस अपना काम कर ही रही थी कि आज की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को मानों खुली चुनौती दे दी है। सूत्रों की मानें तो जेसीबी के दूसरे चालक विजय राय को अपराधियों ने मशीन फूंकने की भी धमकी दी थी। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। वहीं पुलिस सरगर्मी से अपराधियों को दबोचने को छापेमारी में जुटी है।

 घटना के संबंध में शिवहर एसपी संतोष कुमार ने कहा कि रंगदारी को लेकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। संलिप्त अपराधियों की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है जिसे दबोचने को संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। अपराधी शीघ्र ही सलाखों के अंदर होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.