मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के मझौलिया में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों में तरह-तरह की चर्चा होने लगी। सूचना मिलने के बाद मीनापुर थाने की पुुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के सोनवर्षा इलाके के प्रहलाद कुमार के रूप में हुई है। पलिस का कहना है कि घटना की जानकारी प्रहलाद के स्वजनों को दे दी गई है। वे लोग वहां से रवाना हो गए है। शव को एसकेएमसीएच में रखा जाएगा।

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच व पूछताछ में पता चला कि प्रहलाद इलाके के एक कारोबारी के खाद-बीज की दुकान में काम करता था। सोमवार की रात खाना खाकर सोया। इसके बाद सुबह में नींद खुली तो उसे जगाने की कोशिश की गई। मगर उसकी नींद नहीं खुली। श्वास बंद होने के बाद लोगों को लगा कि उसकी मौत हो चुकी है। आशंका जताई जा रही कि जहर खाने से उसकी मौत हुई है। वैसे यह भी कहा जा रहा कि उसे मिरगी की बीमारी था। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण का पता चल सकेगा। पुलिस का कहना है कि स्वजन के आने का इंतजार किया जा रहा है। उनके आने के बाद उनका बयान दर्ज किया जाएगा। इसके आधार पर कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि संदिग्ध स्थिति में मौत होने की जानकारी पर इलाके के कई जनप्रतिनिधि भी वहां पहुंचे।

वाहन की ठोकर से वृद्ध जख्मी

बोचहां (मुजफ्फरपुर) । थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच 57 स्थित एतवारपुर जैती में अज्ञात वाहन की ठोकर से गोपालपुर गोपाल निवासी वृद्ध मुननर चौधरी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। लोगों ने एनएचएआइ के एंबुलेंस से एसकेएमसीएच अस्पताल भेजा। बताया गया कि वे शौच को जा रहे थे जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।