Move to Jagran APP

वीआइपी प्रमुख ने बिना नाम लिए पूर्व सहयोगी दल पर साधा निशाना, कहा- कुछ लोगों के कारण संविधान खतरे में

Kudhni Assembly By-election 2022 विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि हमलोग सर्व समाज के हक और अधिकार के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

By Amrendra TiwariEdited By: Ajit kumarPublished: Sun, 27 Nov 2022 02:13 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 07:56 AM (IST)
वीआइपी प्रमुख ने बिना नाम लिए पूर्व सहयोगी दल पर साधा निशाना, कहा- कुछ लोगों के कारण संविधान खतरे में
मुकेश सहनी ने कहा कि संविधान की भावना के विपरीत काम किया जा रहा है। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, {अमरेंद्र तिवारी} । पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कुढ़नी विधान सभा उप चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने तुर्की, मोहनपुर चौक, निषाद टोला, मधुबन चौक इलाके में अपने पक्ष में मतदान की अपील की। इससे पहले तुर्की में संविधान दिवस के अवसर पर बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्होंने श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि आंबेडकर के संघर्ष के रास्ते पर वीआइपी चल रही है। बाबा साहेब ने हक और अधिकार के लिए लोगों से संघर्ष करने का आह्वान किया था। आज वीआइपी भी सर्व समाज के हक और अधिकार के लिए संघर्ष कर रही है।

loksabha election banner

हमलोग लगातार संघर्ष करते रहेंगे

पूर्व मंत्री ने कहा कि आज कुछ लोगों के कारण बाबा साहेब का संविधान खतरे में है। संविधान के विपरीत काम किया जा रहा है। चेतावनी दी कि जो ऐसा कर रहे हैं उन्हें राजनीतिक तौर पर समाप्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश में ऐसी ताकतें हावी हो गईं हैं जिनसे संविधान खतरे में है, लेकिन हमलोग जब तक जीवित हैं ऐसा नहीं होने देंगे। हम ऐसे लोगों के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं। कहा कि वीआइपी के प्रति लोगों का अभूतपूर्व जनविश्वास है। सभी समाज का साथ उनके प्रत्याशी नीलाभ कुमार को मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.