Move to Jagran APP

जानें पश्चिम बंगाल के दर्जन भर शातिर किस षड्यंत्र के साथ मुजफ्फरपुर में घुसे Muzaffarpur News

त्योहारों के इस मौसम में यदि आप खरीदारी करने बाजार जा रहे हैं तो अतिरिक्त सावधानी बरतें। भीड़ वाली जगह पर सतर्क रहें।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 27 Oct 2019 10:51 AM (IST)Updated: Sun, 27 Oct 2019 10:51 AM (IST)
जानें पश्चिम बंगाल के दर्जन भर शातिर किस षड्यंत्र के साथ मुजफ्फरपुर में घुसे Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जब आप त्योहारों के इस मौसम में जश्न मनाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं,शहर में कुछ ऐसे तत्व घुस आए हैं जाे इस रंग को फीका कर सकते हैं। जी, हां! पश्चिमबंगाल स्थित आसनसोल के करीब एक दर्जन शातिरों ने शहर में अपना ठिकाना बना लिया है। वे आए दिन लूट, छिनतई, चोरी आदि घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसका पर्दाफाश तिलक मैदान रोड में व्यवसायी की जेब से मोबाइल और कैश उड़ाते रंगेहाथ दबोच लिए गए आकाश महतो ने पूछताछ के दौरान की।

loksabha election banner

नगर थाना में पूछताछ के दौरान उसने और अपने गिरोह के बारे में विस्तार से पुलिस अधिकारियों को जानकारियां दीं। कहा, पश्चिम बंगाल के आसनसोल के दर्जन भर शातिरों शहर में अपना ठिकाना तैयार कर लिया है। ये सभी पॉकेटमारी और छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं। आकाश के साथ एक किशोर को भी पकड़ा गया है। वह भी इसी गिरोह का सक्रिय सदस्य है। उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। शातिर ने बताया कि आसनसोल से अपने गिरोह के 10-12 शागिर्दों के साथ वह दो सप्ताह पूर्व ट्रेन से शहर पहुंचा है। वे लोग रात को जंक्शन परिसर में ही सोते हैं। दिन में घटना को अंजाम देने के लिए अलग-अलग निकलते हैं। पूछताछ के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.