Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या कर शव को फेंका, समस्तीपुर में भी ऐसी ही घटना; जानिए

मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाना व समस्‍तीपुर के मोरवा प्रखंड की है घटना। दोनों घटनाओं में एक-एक युवक की हत्‍या कर शव को फेंक दिया है। जानिए पूरी खबर

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 08:05 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 08:05 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या कर शव को फेंका, समस्तीपुर में भी ऐसी ही घटना; जानिए
मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या कर शव को फेंका, समस्तीपुर में भी ऐसी ही घटना; जानिए

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुशहरी थाना क्षेत्र के द्वारिकानगर उच्च विद्यालय के पीछे एक युवक का शव देखने के बाद  गांव में सनसनी फैल गई। इसी बीच सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो गया। मृतक की पहचान द्वारिकानगर निवासी नथुनी साह के पुत्र पवन कुमार के रूप में की गई। खबर पाकर स्वजन बदहवास होकर वहां पहुंचे। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, एसआइ रंजीत कुमार दलबल के साथ पहुंचे।

loksabha election banner

 पूछताछ में मृतक के पिता ने बताया कि उनके पुत्र ने आज सुबह उसने काम करने शहर जाने की बात बताई। कुछ देर बाद गौरी तिवारी के पुत्र किशुनी तिवारी ने आकर कहा कि चलो ताड़ी पीकर आते हैं। वहां से दोनों द्वारिकानगर बांध पर स्थित दिनेश पासवान की दुकान में गए और ताड़ी पी। उसके बाद उसका शव ही मिला। उसने पुलिस को बताया कि शंका है कि ताड़ी विक्रेता व किशुनी ने हत्या कर शव को यहां फेंक दिया है।

 स्वजनों के अनुसार मृतक की पत्नी को प्रसव के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया जा चुका है। इसी बीच यह घटना हो गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। खबर लिखे जाने तक पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली थी।

समस्‍तीपुर में युवक की हत्या कर शव को चौर में फेंका 

मोरवा प्रखंड के हलई ओपी एवं सरायरंजन थाना क्षेत्र की सीमा पर अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर खालिसपुर चौर में लाश को फेंक दिया। मृत युवक के सिर के पिछले भाग से खून निकल रहा था। इससे पता चलता है कि अपराधियों ने युवक की कहीं अन्यत्र हत्या कर शव को यहां फेंक दिया होगा। युवक की उम्र लगभग 36 वर्ष बतााई जाती है। उसका रंग सांवला है। कमर में नीले रंग का जांघिया एवं काला पैंट पहने हुए हैं। लाश के निकट से उसकी प्लास्टिक का चप्पल, पुराने सल्फास की डिब्बी और पानी की एक खाली बोतल पाई गई है।

 बताया जाता है कि अपराधियों द्वारा अन्यत्र हत्या कर लाश को सुनसान चौर में फेंक दिया गय है। लोगों की मानें तो आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है। मुसरीघरारी- हाजीपुर एनएच 322 के मुख्य सड़क से लगभग चार सौ मीटर पश्चिम धैंचा के खेत में यह शव मिला। आसपास के किसानों ने खेत में शव होने की सूचना पुलिस को दी। शव होने की सूचना पर आसपास के काफी संख्या में लोग पहुंच गए। हलई ओपी अध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने एसआई प्रवीण सक्सेना एवं अन्य पुलिस बलों के साथ पहुंचकर युवक के शव को देखा।

  घटनास्थल सरायरंजन क्षेत्र में बताते हुए ओपी अध्यक्ष ने सरायरंजन थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी को सूचना दी। वहीं सरायरंजन पुलिस इसे हलई ओपी क्षेत्र में होने की बात कर रहे थे। इसके कारण कई घंटे तक शव खेत में ही पड़ा रहा। सारंगपुर पश्चिमी के मुखिया बरेलाल सहनी, स्थानीय अमीन रामश्रेष्ठ एवं खालिसपुर के खेत मालिक चंद्र ङ्क्षसह द्वारा इसे सरायरंजन थाना क्षेत्र साबित किए जाने के बाद हलई ओपी अध्यक्ष ने सरायरंजन थाना को लाश सिपुर्द किया। इसके बाद सरायरंजन पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पतला भेजी। पुलिस युवक के बारे में पता करने की कोशिश में जुट गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.