Move to Jagran APP

सीतामढ़ी का कुख्यात विकास व विक्रम मुजफ्फरपुर में गिरफ्तार, इस तरह हुई गिरफ्तारी Muzaffarpur News

सीतामढ़ी जिला के बेलसंड थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव का है दोनों। गांजा पीने से मना किया तो गांव के मुखिया की गोली मार कर दी थी हत्या।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 07:17 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 07:17 PM (IST)
सीतामढ़ी का कुख्यात विकास व विक्रम मुजफ्फरपुर में गिरफ्तार, इस तरह हुई गिरफ्तारी Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सीतामढ़ी जिले में आतंक का पर्याय बने बेलसंड थाना क्षेत्र के जाफरपुर के विकास मिश्रा व विक्रम कुमार को सदर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रंगदारी नहीं देने या बात-बात में फायङ्क्षरग करने को लेकर कुख्यात अंतरजिला गिरोह के दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी सदर थाना के पकड़ी इस्माइल गांव के निकट से की गई है। दोनों के पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, आठ कारतूस, एक बाइक और दो मोबाइल जब्त किया गया। यह जानकारी एसएसपी जयंतकांत ने दी। 

loksabha election banner

इस तरह हुई गिरफ्तारी 

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विकास व विक्रम शहर की ओर आ रहा है। सदर थाना क्षेत्र के खरौना में उसकी बहन का ससुराल है। यही से वह आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाला था। सूचना के बाद दोनों को पकडऩे के लिए सदर थानाध्यक्ष संजीव सिहं निराला के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम जब पकड़ी इस्माइल गांव के निकट पहुंची। तभी वहां से बाइक से जा रहे दो युवक भागने लगे। जवानों ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया। 

गांजा पीने से मना किया तो मुखिया की कर दी हत्या

दो साल पहले उसके गांव के मुखिया टुना सिंह ने दोनों को गांजा पीने से मना किया। इसके लिए उसे फटकार लगाई तो उसने मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पहले 2014 में गांव के ही व्यवसायी नरेश साह से रंगदारी मांगी। जब उसने रंगदारी नहीं दी तो गोली मार उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अपने शागिर्द राजू के साथ मिलकर उमेश झा से रंगदारी की मांग की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.