Move to Jagran APP

राज्यस्तरीय बैड¨मटन प्रतियोगिता में दूसरे दिन भी खिलाड़ियों का दबदबा

सीतामढ़ी जिला मुख्यालय डुमरा के नव निर्मित जानकी इनडोर स्टेडियम में जारी अवध ठाकुर मेमोरियल राज्य स्तरीय सीनियर बैड¨मटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 12:58 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 01:01 PM (IST)
राज्यस्तरीय बैड¨मटन प्रतियोगिता में दूसरे दिन भी खिलाड़ियों का  दबदबा
राज्यस्तरीय बैड¨मटन प्रतियोगिता में दूसरे दिन भी खिलाड़ियों का दबदबा

मुजफ्फरपुर। सीतामढ़ी जिला मुख्यालय डुमरा के नव निर्मित जानकी इनडोर स्टेडियम में जारी अवध ठाकुर मेमोरियल राज्य स्तरीय सीनियर बैड¨मटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया। इस दौरान सूबे के 22 जिले के खिलाड़ियों ने अपने उम्दा प्रदर्शन की बदौलत जीत हासिल की। बैड¨मटन के ¨सगल मुकाबले में मुजफ्फरपुर के समर विजय ने नालंदा के सिद्धार्थ को, पटना के आकाश ने समस्तीपुर के दीपक कुमार को, पटना के अभीजीत राज ने दरभंगा के सुमित कुमार ¨सह को, नवादा के हेमंत राज ने जमुई के नीतीश कुमार को, जहानाबाद के नवनीत रौशन ने औरंगाबाद के मो. फैज, समस्तीपुर के आकाश ठाकुर ने सहरसा के अब्दुल अहद अंसारी को, कटिहार के आ¨शत विश्वास ने भागलपुर के रितेश कुमार, औरंगाबाद के जीशान अली ने मुजफ्फरपुर के सत्यम कुमार को, मुजफ्फरपुर के शुभम ने सीतामढ़ी के वाजिद हुसैन को, मुंगेर के संटू कुमार ने पटना के अनुभव नारायण, नवादा के मयंक सिन्हा ने बक्सर के गौरव कुमार को, समस्तीपुर के प्रतीक पाहेपुरी ने गोपालगंज के आलोक उपाध्याय को, मधुबनी के राजेश कुमार ने मुजफ्फरपुर के समर विजय को, पुर्णिया के समीर राज ने गया के कुमार सौरभ को, पटना के अनुष सुंदरम ने दरभंगा के आयुष कुमार को, नवादा के राहुल कुमार ने समस्तीपुर के उदय रंजन, वैशाली के सिद्धार्थ भूषण ने सीवान के अखिलेश तिवारी को, जहानाबाद के अंबुज प्रकाश ने खगड़िया के राकेश रंजन को, पटना के मो. तबरेज ने सीवान के आशुतोष तिवारी को, भागलपुर के रवि रमण ने मुजफ्फरपुर के यशवरधन को, पटना के आकाश कुमार ने सीतामढ़ी के परवीन कुमार को, अभीजीत राज ने सहरसा के फिरोज आलम को, मुजफ्फरपुर के राहुल राज ने सीतामढ़ी के प्रताप आनंद को, समस्तीपुर के उज्जवल प्रकाश ने वैशाली के सूरज प्रकाश को, पटना के शुभम कुमार ने कटिहार के प्रकाश कुमार को, मुजफ्फरपुर के मासूम ताज ने नवादा के हेमंत राज को, वैशाली के तुषार कुमार सेतू ने गोपालगंज के मासूम अली को, बक्सर के आकाश कुमार ने नालंदा के मो. आमिर को, समस्तीपुर के अमरीश कुमार ने पटना के पवन कुमार को, पटना के शुभम कुमार ने लहानाबाद के नवनीत रौशन को, पूर्णिया के अभिराज ने समस्तीपुर के गौरव सिद्धार्थ को, वैशाली के मनीष कुमार ने गया के ¨प्रस कुमार को, मुंगेर के पायोद पुष्कर ने खगड़िया के कुंदन को, पटना के अंकुर श्रीवास्तव ने खगड़िया के अंकित कुमार को सीवान के मनीष कुमार ¨सह ने पटना के आकाश दीप व पूर्णिया के ऋत्विक राज ने सीतामढ़ी के तौकीर आलम को शिकस्त दी। मौके पर जिला बैड¨मटन संघ के सचिव संजीव भूषण उर्फ गोपाल के अलावा संघ से जुड़े लोग मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.