मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग में धोखा खाई युवती ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। स्वजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लिया।

कई बार शारीरिक संबंध बनाया

बताया जाता है कि 10 वर्षों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच युवती गर्भवती हो गई और उसके प्रेमी ने गर्भपात करवा दिया। इस संबंध में मृतका ने 8 फरवरी को प्रेमी जीतेन्द्र पासवान सहित 8 के खिलाफ कटरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसमें उसने बताया था कि उसका प्रेम लगभग 10 वर्षों से जीतेंद्र के साथ चल रहा है। शादी का झांसा देकर उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाया। गर्भवती हो जाने पर जब शादी के लिए दबाव बनाया तो झूठा आश्वासन देता रहा। इस बीच एक रोज मुझे नशे की सूई देकर दरभंगा हॉस्पीटल में गर्भपात करा दिया।

छह को अभियुक्त बनाया

जब होश आया तो आरोपित के घर पहुंच कर शादी का दबाव दिया तो सबने मुझे भगा दिया। इस मामले में जीतेंद्र पासवान सहित दो बहनोई व छह परिजनों को अभियुक्त बनाया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस बीच दोनों के बीच समझौता हो गया और आरोपित शादी को तैयार हो गया।

नौकरी लगने के बाद शादी से इन्कार कर दिया

इसी बीच उसे रेलवे में नौकरी लग गई। फिर बिहार पुलिस सेवा की परीक्षा में सफल हो गया। इसके बाद उसने शादी से इन्कार कर दिया और नजरों से ओझल हो गया। अपने को ठगी सी महसूस कर युवती ने गले में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पूर्व में कराए गए प्राथमिकी में महेश पासवान, रामरती देवी, लालबाबू पासवान, अरविन्द पासवान, विनीता कुमारी, पूजा कुमारी, मनोज पासवान, राजाबाबू पासवान को अभियुक्त बनाया गया है। शव को बरामद कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस