Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर मेंअपराधियों ने सरसों तेल लदा वैन लूटा, 185 कार्टन बरामद, दो गिरफ्तार

मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा के पास कार सवार अपराधियों ने चालक को बंधक बनाकर फारच्यून ब्रांड के सरसों तेल लदा पिकअप वैन लूट लिया। चालक को दरभंगा मोड़ के पास फेंक अपराधी तेल लदा वैन लेकर भाग निकले। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आग गई और ने त्वरित कारवाई करते हुए 185 कार्टन तेल विभिन्न जगहों से जब्त कर लिए। इनमें 35 कार्टन तेल पूर्व में हुई लूट से संबंधित हैं। इस दौरान दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इन दोनों से पूछताछ के आधार पर घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है। जब्त तेल की कीमत छह लाख रुपये आकी गई है ।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 02:26 AM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 02:26 AM (IST)
मुजफ्फरपुर मेंअपराधियों ने सरसों तेल लदा वैन लूटा, 185 कार्टन बरामद, दो गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर मेंअपराधियों ने सरसों तेल लदा वैन लूटा, 185 कार्टन बरामद, दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा के पास कार सवार अपराधियों ने चालक को बंधक बनाकर फारच्यून ब्रांड के सरसों तेल लदा पिकअप वैन लूट लिया। चालक को दरभंगा मोड़ के पास फेंक अपराधी तेल लदा वैन लेकर भाग निकले। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आग गई और ने त्वरित कारवाई करते हुए 185 कार्टन तेल विभिन्न जगहों से जब्त कर लिए। इनमें 35 कार्टन तेल पूर्व में हुई लूट से संबंधित हैं। इस दौरान दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इन दोनों से पूछताछ के आधार पर घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है। जब्त तेल की कीमत छह लाख रुपये आकी गई है ।

loksabha election banner

बताया गया कि मुजफ्फरपुर से एक व्यवसायी का फारच्यून तेल लदा वैन लेकर चालक छोड़ादानो ( मोतिहारी ) जा रहा था। वैन पर करीब 200 कार्टन तेल था। । रास्ते में काले रंग की कार पर सवार छह अपराधियो ने रतनपुरा के पास एनएच 28 पर वैन को ओवरटेक कर रोक दिया, और चालक की आख पर पट्टी बांधकर उसे अपनी कार मे बैठा लिया। वहीं चार अपराधी वैन को लूटकर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने उत्तर प्रदेश निवासी चालक जगन्नाथ झा को दरभंगा मोड़ के पास बरामद किया। चालक से मिले अपराधियों के हुलिया के आधार पर मोतीपुर पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की और मीनापुर एवं राजेपुर थाना क्षेत्र से करीब 150 कार्टन तेल जब्त कर लिए। वहीं राजेपुर के भुरकुरवा बुलाकी टोला स्थित बालदेव भगत के घर से पहले के लूटे गए 35 कार्टन धारा ब्रांड के सरसों तेल को भी पुलिस ने इस क्रम में जब्त किया।

जीपीएस से वैन का लगा पता : पूछताछ में पता चला कि अपराधियों ने फारच्यून तेल को अपने रिश्तेदार के यहां छिपाकर रखा था। मामले मे पुलिस ने दो अपराधियों मीनापुर के लखेंद प्रसाद एवं कांटी के सुबोध राम को गिरफ्तार किया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि खाली पिकअप वैन को लावारिस हाल मे कोदरकट्टा के पास से बरामद किया गया है। पिकअप वैन में जीपीएस लगा था। इसके तहत वैन का पता चला। अपराधियो के इस गिरोह ने एक माह पूर्व मोतीपुर ओवरब्रिज के निकट से कोटवा के एक व्यापारी का सरसों तेल लदा वैन लूटा था। शुक्रवार को हुई छापेमारी में अपराधियों के ठिकाने से उस लूट के 35 कार्टन तेल भी जब्त किए गए हैं।

---------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.