Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण के मेहसी में अपराधियों ने किराना व्यवसायी बंधुओं को मारी गोली

पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस व दो खोखा किया बरामद किया है। मेहसी थाना क्षेत्र के बचना गांव निवासी दो किराना व्यवसायी शनिवार की रात दुकान बंद कर घर जा रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने फायरिंग की।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 11:27 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 11:27 AM (IST)
पूर्वी चंपारण के मेहसी में अपराधियों ने किराना व्यवसायी बंधुओं को मारी गोली
बदमाश काले रंग की अपाची बाइक से आए थे। फोटो- जागरण

मोतिहारी, जासं। मेहसी के गंज चौक पर शनिवार रात्रि अपराधियों ने किराना व्यवसायी दो भाइयों को गोली मार घायल कर दिया। दोनों घायलों तौसीफ और तौकीर को पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। बदमाश काले रंग की अपाची बाइक से आए थे। अपराधियों की संख्या चार बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और छानबीन कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस व दो खोखा किया बरामद किया है। बताया जाता है कि मेहसी थाना क्षेत्र के बचना गांव निवासी दो किराना व्यवसायी शनिवार की रात दुकान बंद कर घर जा रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

loksabha election banner

पिकअप की ठोकर से बाइक सवार की मौत

सकरा (मुजफ्फरपुर) : एनएच 28 स्थित डिहुली गांव के समीप शनिवार को पिकअप और बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकी पहचान समस्तीपुर जिले के पूसा थाना के भुसकौल हरपुर गांव निवासी शंकर साह के 23 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक हरपुर पंचायत के मुखिया विजय कुमार साह का पुत्र पप्पू कुमार बताया गया है। घटना के बाद कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।  

दिल्ली की बालिका गृह में हैं सिकंदपुर से गायब सहेलियां

जासं , मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर से पिछले साल 21 नवंबर से दो सहेलियां दिल्ली के बालिका गृह में हैं। इसमें एक की उम्र 12 साल व दूसरी की उम्र 15 साल है। दोनों एक साथ घर से निकली थी। आठ जनवरी को एक किशोरी की मां ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसकी मां ने पुलिस को बताया कि वह मोहल्ला में दुकान चलाती है। वह 21 नवंबर को जब दुकान से लौटी तो उसकी बेटी घर पर नहीं थी। पड़ोसियों ने बताया कि उसकी बेटी मोहल्ला कीे अपनी सहेली के साथ कहीं गई है। इधर, दिल्ली पुलिस ने दोनों के बालिका गृह में होने की जानकारी दी है। दिल्ली पुलिस ने इस सबंध में नगर थाना पुलिस से जानकारी मांगी है। तब इसका खुलासा हुआ। आइजी पंकज सिन्हा के दोनों किशोरियों को दिल्ली से लाने का आदेश दिया है। इस आदेश के आलोक में नगर थाने के पीएसआइ सत्येंद्र कुमार और दो महिला सिपाहियों को दोनों को लाने के लिए भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.