Move to Jagran APP

Darbhanga News : दरभंगा में भूमि विवाद को लेकर मारपीट, आधा दर्जन जख्मी, एक गिरफ्तार

भूमि विवाद को लेकर साहो पंचायत में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। मामले में एक बाहरी व्यक्ति को ग्रामीणों ने धर दबोचा। घंटों रस्सी से बांधकर रखा। इस बीच घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

By DharmendraEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 12:58 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 12:58 PM (IST)
Darbhanga News : दरभंगा में भूमि विवाद को लेकर मारपीट, आधा दर्जन जख्मी, एक गिरफ्तार
मारपीट में शाम‍िल एक आरोप‍ित को पुलिस ने किया गिरफ्तार।g

दरभंगा, जेएनएन। थानाक्षेत्र के साहो पंचायत में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। मामले में एक बाहरी व्यक्ति को ग्रामीणों ने धर दबोचा। घंटों रस्सी से बांधकर रखा। इस बीच घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। बताया गया है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बाहरी  अपराधी के सहारे हमला करने के लिए बुलाया था। इस बीच प्रथम पक्ष के लाइनर को ग्रामीणों धर दबोचा। हालांकि अन्य बदमाश भाग निकलने में सफल रहे। पकड़े गए अलीनगर थानाक्षेत्र के धमसाइन निवासी सुशील साह के पुत्र दुर्गेश कुमार को आक्रोशित लोगों ने एक रस्सी से दीवाल में बांध दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों की कब्जे से उसे छुड़ाया।

loksabha election banner

गिरफ्तार दुर्गेश कुमार अपने मामा हरि शंकर प्रसाद  का सहयोग करने अन्य 4-5 लोगों के साथ आया था। हमलावरों ने  दूसरे पक्ष के स्व. राम नारायण साह के स्वजनों पर अचानक लोहे की रॉड से प्रहार करना शुरू कर दिया। इसको देख दोनों पक्ष की ओर से जमकर मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्ष की ओर से पांच लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। मारपीट की हो हल्ला सुनकर आस पड़ोस जैसे ही घटना स्थल पर भीड़ जुटने लगी। इसको देखकर एक पक्ष की ओर से मंगाए बाहरी लोग मौका देख फरार हो गए। लेकिन, दुर्गेश दबोचा गया। घटना में प्रथम पक्ष हरि शंकर प्रसाद के पुत्र दीपक कुमार, दुर्गेश कुमार, जय शंकर प्रसाद बुरी तरह से जख्मी हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से विजय प्रसाद, उनकी मां अमेरिका देवी को भी चिकित्सक ने डीएमसीएच रेफर कर दिया। इस घटना के बाद गांव और आसपास में तरह तरह की चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि आपस में विवाद होना तो स्वभाव‍िक लेक‍िन घटना में लोहे की रॉड का इस्तेमाल करना गलत बात है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.