ऑनलाइन डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के सीतामढ़ी जिले में प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है। पटना की कॉलेज गर्ल और सीतामढ़ी के स्कूली छात्र की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा का विषय है। और हो भी क्यों ना दोनों ने काम ही कुछ अनोखा किया है। पटना की रहने वाली कॉलेज छात्रा और पुपरी के स्कूली छात्र के बीच फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई फिर युवती स्कूली छात्र से मिलने सीतामढ़ी पहुंच गई। इसी तरह धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई। कालेज गर्ल छात्र से मिलने को पटना से आए दिन सीतामढ़ी जिले के पुपरी पहुंचने लगी। दोनों की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी।

यह भी पढ़ें: नए कोरोना वायरस स्ट्रेन Omicron ने बढ़ाई मुजफ्फरपुर के लोगों की चिंता, लाकडाउन की याद ताजा

प्रेम प्रसंग में रोमांचक मोड़

प्रेमी युगल प्‍यार में दीवानगी की सारी हदे पार कर दी। दोनों के बीच रोचक मोड़ तब आया जब स्‍कूली छात्र से कॉलेज गर्ल का दिल भर गया। लेकिन नाबालि‍ग लड़का फिर भी उसको द‍िलों जान से चाहता रहा लेकिन लड़की अब उससे दूर हटना चाह रही थी। मामला आगे बढ़ा तो लड़की ने लड़के पर केस दर्ज करा दिया। स्कूली छात्र के स्वजनों को इस बात की जानकारी होने पर उन लोगों ने भी लड़की पर केस दर्ज करा दिया। दोनों के प्रेम प्रसंग मामले की जांच पड़ताल शुरू हुई। फ‍िर जो हुआ जानकर सब चौक गए। लड़का नाबालिग निकला जबकि लड़की को पुलिस ने जेल भेज दिया। वहीं लड़के को सुधार गृह भेज दिया।

यह भी पढ़ेे: तू ही मेरी पहली ख्वाहिश... बोलकर तीन बच्चों के बाप ने रचा ली दूसरी शादी, पश्‍च‍िम चंपारण में अजीबो-गरीब वाक्‍या    

रोचक तरीके से हुई ग‍िरफ्तारी

दोनों प्रेमी युगल की गिरफ्तारी सीतामढ़ी जिले के डुमरा कोर्ट के एक मंदिर के पास हुई। सूत्रों का कहना है कि नाबालिग लड़के को युवती ने अपने चंगुल में फंसा आए दिन गायब कर देती थी। इसको लेकर छात्र के घर वाले काफी परेशान रहते थे। इस संबंध में नाबालिग लड़की की मां ने डुमरा कोर्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मिली जानकारी के अनुसार युवती पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र की रहने वाली है जबक‍ि लड़का सीतामढ़ी ज‍िले के पुपरी का रहने वाला है। लड़के के परिवार वालों का कहना है क‍ि युवती छात्र को लेकर इधर-उधर घुमा करती थी। उन्होंने थक हार कर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। इस बीच पुलिस को सूचना मिली क‍ि युवती पटना से सीतामढ़ी आई हुई है डुमरा कोर्ट में मंदिर के पास दोनों का ट्रेस म‍िला। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया युवती को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वहीं पुल‍िस का कहना है क‍ि मामला काफी गंभीर है जांच पड़ताल की जा रही।