Move to Jagran APP

वैशाली एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही महिला के साथ जीआरपी के एएसआइ और सिपाही ने की गंदी हरकत, उसके बाद ...

वैशाली एक्सप्रेस से सफर कर रही महिला ने रेल थाना समस्तीपुर में दिया था आवेदन। रेल एसपी की जांच में दोषी मिले जीआरपी के एएसआइ और सिपाही को फिलहाल कर दिया गया है निलंबित। मामले की विभागीय जांच जारी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 08:45 AM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 08:45 AM (IST)
वैशाली एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही महिला के साथ जीआरपी के एएसआइ और सिपाही ने की गंदी हरकत, उसके बाद ...
रेल थानाध्यक्ष ने कहा कि एसपी का आदेश मिलने के बाद एएसआइ व सिपाही को सूचना दे दी गई है।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जीआरपी के एएसआइ व सिपाही को वैशाली एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला से छेडख़ानी करना महंगा पड़ गया। शनिवार को रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने इस मामले में एएसआइ अनिल कुमार और सिपाही पप्पू कुमार को निलंबित कर दिया है। उन्होंने इसकी सूचना जारी कर दी है। कहा कि शुक्रवार को समस्तीपुर रेल थाने में वैशाली एक्सप्रेस से सफर कर रही महिला ने जीआरपी के एएसआइ व सिपाही पर छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया था। इसकी जांच की गई। उसमें एएसआइ व सिपाही के दोषी मिलने पर निलंबित कर दिया गया। विभागीय जांच जारी है। रेल थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह ने कहा कि रेल एसपी का आदेश मिलने के बाद एएसआइ व सिपाही को सूचना दे दी गई है। 

loksabha election banner

यह है मामला

जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर शुक्रवार को वैशाली एक्सप्रेस आकर रुकी। इसके बाद जांच करने के लिए एसी कोच में जीआरपी के एएसआइ व सिपाही चढ़े थे। एसी कोच के बी-वन में सफर करने वाली महिला ने एएसआइ व सिपाही पर छेडख़ानी और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। पीडि़त महिला ने समस्तीपुर रेल थाना में आवेदन दिया था। इसपर रेल एसपी ने जांच कर दोनों को निलंबित कर दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.