Move to Jagran APP

मधुबनी में किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

मधुबनी जिला अंतर्गत भैरव स्थान थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है मामला। बाइक पर आए दो अपराधियों ने किराना व्यापारी को गोली मार दी। इसके बाद वे बनौर की तरफ भागने में सफल रहे। सूचना पहुंची पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है।

By JagranEdited By: Ajit kumarPublished: Wed, 28 Sep 2022 10:35 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 10:35 AM (IST)
मधुबनी में किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम
इलाज के दौरान व्यापारी ने दम तोड़ दिया। प्रतीकात्मक फोटो

झंझारपुर (मधुबनी), संस। जिले के भैरवस्थान थाना क्षेत्र अंतर्गत इमदपट्टी गांव में बुधवार की सुबह बाइक सवार दो अपराधियों ने एक किराना व्यापारी को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। किराना व्यापारी की पहचान 22 वर्षीय कृष्णा साह के रूप में हुई है। इस घटना के बाद घायल को स्वजन इलाज के लिए सदर, अस्पताल मधुबनी ले गए। लेकिन, इलाज के दौरान घायल किराना व्यापारी ने दम तोड़ दिया। गोली मारने के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी बनौर की ओर भाग गए।

loksabha election banner

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर चुकी है। थानाध्यक्ष रूपक कुमार अम्बुज ने घटना की पुष्टि की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस ने जांच प्रारम्भ कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस जल्द ही गोलीकांड का पर्दाफाश कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी। वहीं पुलिस अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में भी जुट गई है। इस घटना से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फ़ैल गई है। 

इटहरवा में संदेहास्पद स्थिति में बच्ची की मौत

हरलाखी, संस: स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित इटहरवा गांव में एक डेढ़ वर्षीय बच्ची की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। बच्ची अपनी मां के साथ ननिहाल में आई हुई थी। जिस वक्त घटना घटी उस वक्त बच्ची की मां आमाना खातून को बच्ची के नाना -नानी इलाज के लिए बाहर ले गया था। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची एक कमरे में सोई हुई थी। ज़ब बच्ची को लेने परिवार के सदस्य उस कमरे में गए तो बच्ची मृत पड़ी हुई थी। आशंका लगाया जा रहा है की बच्ची सर्पदंश का शिकार हो गई होगी। हालांकि गांव के लोग इस घटना को लेकर कुछ भी बताने से परहेज कर रहे है। मृत बच्ची इटहरवा गांव निवासी मो नूराई की नतनी बताई जा रही है। बच्ची बासोपाट्टी थाना क्षेत्र के घोड़बंकी गांव की हैं। बच्ची को लेकर उसकी मां आमाना खातून पिछले दिनों अपने मायके आई थी। प्रभारी थानाध्यक्ष योगेश्वर सिंह ने बताया इस घटना की जानकारी नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.