Move to Jagran APP

रक्सौल में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

पूर्वी चंपारण के रक्सौल में किराना व चावल व्यवसायी की हत्या का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर मंझरिया पुल के समीप एनएच 28 ए पर अज्ञात अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम व्यवसायी का मोटरसाइकिल व लहना का पैसा लेकर अपराधी फरार बाजार में पसरा मातमी सन्नाटा

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 08:38 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 08:38 PM (IST)
रक्सौल में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार
रक्‍सौल में व्‍यवसायी अजित कुमार की गोली मारकर हत्‍या। (फाइल फोटो)

रक्सौल (पूर्वी चंपारण), जासं। रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर मंझरिया पुल के समीप एनएच 28 ए पर रविवार की देर शाम करीब सात बजे अज्ञात अपराधियों ने किराना व चावल व्यवसायी अजित कुमार गुप्ता (28) की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं व्यवसायी का मोटरसाइकिल व लहना का पैसा लेकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार, मृत व्यवसायी अजित कुमार अपने एक व्यवसायिक पार्टनर के साथ रक्सौल से लहना वसूली कर रामगढ़वा वापस आ रहा था तभी रक्सौल से पीछा कर रहे एक बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी मंझरिया पुल चौक के समीप व्यवसायी की बाइक रोक कर बाइक छीनने का प्रयास करने लगे जिसके बाद अपराधियों ने बाइक चला रहे अजित को गोली मार दी।

loksabha election banner

पीछे बैठा व्यक्ति हताश होकर गिर गया। इसके बाद अपराधी व्यवसायी का बाइक व पैसा लेकर फरार हो गए। वहीं घटना के बाद छटपटा रहे घायल व्यवसायी को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए रक्सौल एसआरपी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से रामगढ़वा दही बाजार में मातमी सन्नाटा पसर गया है। मृतक रामगढ़वा के प्रमुख व्यवसायी शंभू प्रसाद रौनियार का पुत्र बताया जाता है। मृतक के बड़े भाई केंद्रीय औधोगिक पुलिस बल में कार्यरत है। उक्त व्यवसायी रामगढ़वा बाजार में चावल व किराना का कारोबार करता था। घटना के बाद थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान के नेतृत्व में संभावित अपराधियों के अड्डे पर छापेमारी शुरू कर दी है।

टैंकर की ठोकर से युवक की मौत

बंजरिया। थाना क्षेत्र के चैलाहां चौक पर टैंकर की ठोकर से युवक आनंद कुमार (24 वर्ष) की मौत हो गई। उक्त युवक नगर थाना क्षेत्र के न्यू चांदमारी मुहल्ला मोहल्ला के वार्ड नंबर-25 निवासी आनंदी बैठा का पुत्र बताया जाता है। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संजय चौधरी ने बताया कि उक्त युवक चैलाहां चौक पर सड़क किनारे खड़ा होकर भुजा खा रहा था। इसी बीच मोतिहारी से छपवा की ओर जा रही टैंकर की चपेट में आ गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे एएसआई रमेश राम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.