Move to Jagran APP

शिवहर में लूट की योजना बना रहा गोपालगंज का शातिर आर्म्स के साथ गिरफ्तार

Sheohar crime श्यामपुर भटहां थाना पुलिस ने भोरहां मेला गाछी से लोडेड पिस्टल और कारतूस के साथ किया एक बदमाश को गिरफ्तार। गोपालगंज जिले के कटैया का रहने वाला है गिरफ्तार रेयाज अंसारी। छापेमारी के दौरान कई बदमाश भागने में कामयाब तलाश में छापेमारी जारी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 09:29 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 09:29 PM (IST)
शिवहर में आर्म्स के साथ गिरफ्तार बदमाश के साथ श्यामपुर भठहां थानाध्यक्ष विजय यादव व पुलिस बल। फोटो जागरण

शिवहर, जासं। श्यामपुर भटहा थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने शनिवार को भोरहा मेला गाछी के पास छापेमारी कर आर्म्स के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान गोपालगंज जिले के कटैया निवासी रेयाज अंसारी के रूप में की गई है। पुलिस ने उसके पास से लोडेड पिस्टल, कारतूस और एक बाइक जब्त की है। पुलिस की टीम गिरफ्तार बदमाश से सघन पूछताछ कर रही है। वहीं उसकी निशानदेही पर अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस की टीम रेयाज अंसारी की क्राइम हिस्ट्री भी खंगाल रही है। पुलिस की टीम यह पता लगाने की कोशिश में लगी है कि, बदमाश कहा और किस तरह की वारदात को अंजाम देने के लिए यहां पहुंचे थे। बताया जा रहा हैं कि गोपालगंज में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज है। थानाध्यक्ष विजय यादव ने बताया हैं कि, आर्म्स के साथ गिरफ्तार रेयाज अंसारी का इलाके के बदमाशों के साथ संबंध और क्राइम कनेक्शन का पता लगाया जा रहा है। वहीं गिरफ्तार बदमाश से सघन पूछताछ जारी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, भोरहा मेला गाछी के पास आधा दर्जन बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे। आर्म्स के साथ बदमाशों को देखकर लोगों ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी। थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ भोरहा मेला गाछी की घेराबंदी कर दी। हालांकि, पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगे। पुलिस बल ने खदेड़ कर रेयाज अंसारी को दबोच लिया। तलाशी के क्रम में उसके पास पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ। बताया जा रहा हैं कि उक्त बदमाश इलाके में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे।

दो दुकानों का गेट तोड़कर कैश समेत दो लाख के सामान की चोरी

बाजपट्टी। थाना क्षेत्र के मधुबन बाजार स्थित दो किराना दुकान का गेट तोड़कर चोरों ने नकद समेत करीब दो लाख रुपए के सामान की चोरी कर ली। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार मधुबन बाजार स्थित ङ्क्षचटू कुमार की दुकान का गेट तोड़कर चोरों ने करीब 25 हजार रुपए नगद और अन्य कीमती सामान चोरी कर ली। ङ्क्षचटू कुमार ने बताया कि उनके दुकान के गल्ले में रखा रुपया के अलावा इलायची, काजू, मसाला, जीरा, गरम मशाला सहित अन्य सामान की चोरी कर ली। जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपए है। वही, पास के मंजय कुमार की किराना दुकान से चोरों ने 5 हजार रुपए नगद तथा 50 हजार रुपए का हॉर्लिक्स, रिफाइन, फाच्र्यून सरसों तेल समेत अन्य सामान की चोरी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.