मधुबनी, जेएनएन। जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के राजनगर-बाबूबरही पथ पर मजरही पुल के पास रविवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी श्रवण साह (45) को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारीं। इसके बाद उनकी स्कूटी में रखे दस लाख के आभूषण और सवा लाख रुपये लूटे। कमर के नीचे तीन गोलियां लगीं। डीएमसीएच में इलाज जारी है। वे खतरे से बाहर बताए गए। 

ऐसे दिया घटना को अंजाम

 घायल व्यवसायी ने स्थानीय सीएचसी में बताया कि वह स्कूटी से भगवानपुर जा रहे थे। जैसे ही मजरही पुल से आगे बढ़े तो दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका। इसके बाद पिस्टल दिखा कर डिक्की की चाबी देने को कहा। स्थिति को भांपते हुए स्कूटी छोड़कर पैदल पूरब दिशा की ओर भागने लगे। लेकिन, अपराधियों ने पीछा किया और ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारीं। तीनों गोलियां कमर के नीचे लगी। इसके बाद स्कूटी की डिक्की में रखे दस लाख के आभूषण और सवा लाख रुपये नकदी लूटकर अपराधी भाग निकले। आवाज सुनकर जुटे लोगों ने जख्मी को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल भेजा गया। वहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। 

 उधर, सूचना के बाद स्थानीय थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह घटनास्थल व सीएचसी पहुंचे और मुआयना किया। एसडीपीओ सदर कामिनी बाला व बाबूबरही थानाध्यक्ष संजय कुमार ने भी दोनों स्थानों का जायजा लिया। घटना का पर्दाफाश करने  के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है।

खंगाला गया सीसीटीवी फुटेज

 आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला गया। इसमें बाइक सवार अपराधियों के चेहरे दिखे। इस आधार पर  पुलिस ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा किया। दिनभर जिले में बाइक जांच की गई। एसडीपीओ ने कहा कि एसआइटी में राजनगर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह, पुअनि महेश प्रसाद यादव व बाबूबरही थानाध्यक्ष संजय कुमार, पंडौल थानाध्यक्ष अनोज कुमार को शामिल किया गया है। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस