Move to Jagran APP

सोशल मीड‍िया पर हुई दोस्‍ती, अब शादी के लिए दबाव बना रहा युवक, लड़की पहुंची थाने

युवती ने बताया कि उसकी एक सहेली ने उसे एप से जोड़ा था। इससे उसे प्रतिमाह लगभग 15 हजार रुपये की कमाई होती थी। इस कमाई की लालच में वह इस एप से अधिक से अधिक लोगों से बातचीत करती थी।

By Arun Kumar JhaEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sun, 27 Nov 2022 01:52 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 02:31 AM (IST)
सोशल मीड‍िया पर हुई दोस्‍ती, अब शादी के लिए दबाव बना रहा युवक, लड़की पहुंची थाने

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। मोबाइल के यूपी लाइव एप से बातचीत कर कमाई की लालच में नगर थाना क्षेत्र की इंटर की एक छात्रा का परिचय सीतामढ़ी के एक युवक से हुआ। यह परिचय दोस्ती में बदल गई। अब वह युवक शादी का दबाव दे रहा है। युवती व उसके स्वजन इसके लिए तैयार नहीं हो रहे हैं। इस पर युवक ब्लैकमेल पर उतर आया है। अब वह छात्रा से हुई चैटिंग व उसके फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। उसकी धमकी से परेशान युवती अपनी मां के साथ शनिवार को नगर थाना पहुंची। उसने वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों को आपबीती सुनाई।

loksabha election banner

हालांकि नगर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि उन्हें ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। युवती ने बताया कि उसकी एक सहेली ने उसे इस एप से जोड़ा था। इस एप से जुड़े अन्य लोगों से उसे प्रेमपूर्वक बातें करनी थी। इससे उसे प्रतिमाह लगभग 15 हजार रुपये की कमाई होती थी। इस कमाई की लालच में वह इस एप से अधिक से अधिक लोगों से बातचीत करती थी। इसी क्रम में उसका परिचय सीतामढ़ी के एक युवक से हुआ। बातचीत के क्रम में वह करीब आने की कोशिश करता था। उसे भी उससे दोस्ती हो गई।

इसके बाद युवक ने उस पर तरह-तरह का गलत आरोप लगाना शुरू किया। इसका विरोध करते हुए उसने उससे संबंध तोड़ लिया। इसके बाद भी उसने मैसेज भेजना जारी रखा। अब उसने धमकी दी है कि अगर उससे शादी नहीं की तो उसके साथ हुई चैटिंग व उसके फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगा। छात्रा ने बताया कि वह उस युवक से कभी नहीं मिली है। उससे बस मोबाइल एप पर ही संबंध रहा है। युवक से पीछा छुड़ाने के लिए उसने उस मोबाइल एप को डिलिट कर दिया है। युवक की धमकी से वह काफी परेशान है। इसलिए इसकी गुहार लगाने थाना पर आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.