Move to Jagran APP

अंतरजिला गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह हासिल की सफलता

पांच सौ ग्राम चरस दो पिस्तौल एक सिक्सर पांच गोली चार मोबाइल व बाइक बरामद कई लूटकांडों में संलिप्तता स्वीकारी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 01:37 PM (IST)
अंतरजिला गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह हासिल की सफलता
अंतरजिला गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह हासिल की सफलता

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बरूराज व मोतीपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने अंतरजिला गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पांच सौ ग्राम चरस, दो पिस्तौल, एक सिक्सर, पांच गोली, चार मोबाइल व बाइक बरामद की गई। यह गिरोह लूट के एक दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।

loksabha election banner

बरूराज व मोतीपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

एसएसपी को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी बिदुरिया के पास साहेबगंज रोड मे लूट की साजिश रच रहे हैं। उनके निर्देश पर बरूराज व मोतीपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने वहां छापेमारी कर चार अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा। इसमें मोतिहारी जिले के मधुबन थाना के कोईलहरा निवासी नौशाद आलम , साहेबगंज थाना के रामपुर असली निवासी प्रभात कुमार, आनंद कुमार व सितुवाही निवासी नवीन कुमार शामिल है।

पेट्रोल पंप लूट में भी संलिप्ता

अपराधियों ने हाल के दिनों में सहमलवा में हुई पेट्रोल पंप लूट में भी अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। इसके अलावा इस गिरोह ने फुलवरिया में सीएसपी संचालक से 74 हजार रुपये, लक्ष्मीनिया में तिरपाल व्यवसायी को गोली मार बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार नौशाद 10 जनवरी को मोतिहारी जेल से जमानत पर निकला था।

सीएसपी संचालक से लूट

जेल से निकलने के बाद बरूराज के लखनसेन निवासी राजा सिंह के साथ मिलकर साहेबगंज में सीएसपी संचालक से रुपये लूटा था। इसके अलावे साहेबगंज में कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। सलेमपुर में 28 मई को सीएसपी पर फायरिंग में भी इसी गिरोह का हाथ था। इनकी गिरफ्तारी से बरूराज, साहेबगंज, मोतीपुर, मोतिहारी के मेहसी, चकिया, पीपरा, मधुबन थाना के कई कांडों का उद्भेदन हो गया है। डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में हुई छापेमारी में बरूराज थानाध्यक्ष अनूप कुमार व मोतीपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार शामिल थे। इसे बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.