मुजफ्फरपुर। जिले के अलग-अलग प्रखंडों में सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई। मड़वन में युवक इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, बंदरा व साहेबगंज में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो वृद्धों की मौत हो गई। कुढ़नी में एक मजदूर की मौत हो गई। अहियापुर में ट्रक की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई।

अहियापुर में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार मामा की मौत, भांजा घायल : अहियापुर थाना क्षेत्र के महमदपुर के समीप एनएच-77 पर रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। मौके पर ही एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। मृतक की पहचान अहियापुर बेलहिया के रंधीर राय के रूप में हुई है। वह पलंबर का काम करता था। बाइक पर सवार उनका भांजा घायल है। घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा सड़क जाम कर दिया गया। इससे कुछ समय के लिए आवागमन बाधित हो गया। सूचना पर पहुंची अहियापुर थाने की पुलिस ने उग्र लोगों को समझाकर शांत कराया। मुआवजा का आश्वासन दिया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया। जख्मी विकास का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है। इधर, ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस द्वारा ट्रक को छोड़ दिया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि ट्रक पकड़ाया ही नहीं है। बताया गया कि बाइक सवार दोनों लोग मीनापुर से लौट रहे थे। इस क्रम में ट्रक की चपेट में आ गए। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मड़वन : करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी चौक के पास सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की इलाज के दौरान रविवार को अलसुबह मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पकड़ी चौक के पास मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ सतीश कुमार व करजा पुलिस ने समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव आने से पूर्व ही अंचलाधिकारी ने आपदा राहत योजना चार लाख का चेक मृतक आश्रित सीमा देवी को सौंप दिया। इस पर शव आने के बाद दाह संस्कार कर दिया गया। मृतक की पहचान मकदुमपुर कोदरिया निवासी विजन साह के पुत्र रंजीत कुमार (33) के रूप में हुई। वहीं मकदुमपुर कोदरिया के सुरेश शाह जख्मी हैं। शनिवार सुबह बाइक दुर्घटना में दोनों जख्मी हो गए थे। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पहले मुजफ्फरपुर भेजा। वहा चिकित्सकों ने रंजीत को पटना रेफर कर दिया। इसी दौरान पटना में इलाज के क्रम में रविवार सुबह उसकी मौत हो गई।

कुढ़नी : फकुली ओपी के डोडी रतन में रविवार सुबह अज्ञात वाहन से ठोकर मजदूर सुकुल महतो (45) की मौत हो गई। वहीं, भुवन महतो जख्मी हो गए। ओपी पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसकी पुष्टि ओपी प्रभारी उदय कुमार सिंह ने की है। बताया गया है कि दोनों मजदूर पैदल मजदूरी करने जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी समेत हाजीपुर की तरफ भाग निकला।

साहेबगंज : थाना क्षेत्र के बल्थी में रविवार सुबह अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार वृद्ध मधुबन सूरज निवासी जीवित राय (73) को रौंद दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। जमादार जयराम प्रसाद ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार जीवित राय बल्थी से कुछ सामान खरीदारी कर घर जा रहे थे। इसी दौरान घटना हो गई।

सड़क पर तड़पते रहे बुजुर्ग, नहीं लगाया किसी ने हाथ : बंदरा-गायघाट : पिलखी पुल से मैठी टोल प्लाजा जानेवाली मुख्य सड़क के जरंगी में अज्ञात बाइक की चपेट में आकर साइकिल सवार गायघाट थाना क्षेत्र के बखरी निवासी 65 वर्षीय जयकिशुन राय की मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि वह जरंगी गाव स्थित एक दवा दुकान से दवाई लेकर घर लौट रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी। घटना के बाद आधा घंटे तक वह सड़क पर तड़पते रहे, लेकिन लोगों की मौजूद भीड़ में किसी ने उनको हाथ नहीं लगाया। सूचना पर पहुंचे स्वजन उन्हें मुजफ्फरपुर ले गए, जहां निजी में भर्ती नहीं किया गया। इसी बीच उनकी मृत्यु हो गई। स्वजनों ने बताया कि स्थानीय थाना को सूचना दी गई है। सरपंच पति राकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।