मुजफ्फरपुर : गुप्त सूचना पर मनियारी पुलिस ने रविवार की देर शाम मिश्र मनियारी निवासी चैतू माझी के पुत्र प्रह्लाद माझी को दो लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि छापेमारी में एएसआइ उमाकात सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। टीम जब मिश्र मनियारी पहुंची तो पुलिस गाड़ी देखकर वह भागने लगा जिसे पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया। झोले की तलाशी लेने पर प्लास्टिक के दो लीटर वाली बोतल में देसी शराब बरामद की। पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बोचहां : थानाध्यक्ष राजेश रंजन के नेतृत्व में बलिया इंद्रजीत गाव में छापेमारी की गई जहां सड़क किनारे खड़े दो धंधेबाजों को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। उसकी पहचान गाव के महेश राय के पुत्र देवेंद्र राय और घरभाड़ा गाव के मुनीलाल भंडारी के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई। वहीं, चौमुख गाव से तीन लीटर शराब के साथ श्याम बाबू राय व रामबाबू राय को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पांच बोतल शराब के साथ गिरफ्तार

कथैया पुलिस ने ठिकहां निवासी मोहन साह के घर पर रविवार की रात छापेमारी कर पाच बोतल शराब जब्त की। वहीं, पुलिस ने धंधेबाज मोहन साह को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि धंधेबाज के खिलाफ उत्पाद अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर किया गया है। मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा।

वाहन की ठोकर से वृद्ध जख्मी

बोचहा थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच 57 स्थित एतवारपुर जैती में अज्ञात वाहन की ठोकर से गोपालपुर गोपाल निवासी वृद्ध मुननर चौधरी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। लोगों ने एनएचएआइ के एंबुलेंस से एसकेएमसीएच अस्पताल भेजा। बताया गया कि वे शौच को जा रहे थे जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Edited By: Jagran