Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में मछली व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी चंपारण के कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के पास हुई घटना। वहीं पश्चिम चंपारण में रंगदारी को ले चाचा-भतीजा पर फरसा से जानलेवा हमला।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 09:32 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 09:32 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में मछली व्यवसायी को  मारी गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस
पूर्वी चंपारण में मछली व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के पास मंगलवार देर शाम बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने खडुआ गांव के मछली व्यवसायी रामबाबू मुखिया को गोली मार जख्मी कर दिया। उन्हें गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया है। गोली सीने में लगी है। 

loksabha election banner

 बताया गया कि देर शाम मछली के थोक व्यवसायी रामबाबू अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और गोली मारकर भाग निकले। इस दौरान व्यवसायी से रुपये लूटने की भी चर्चा की गई। सूचना पर डीएसपी शिवेंद्र कुमार अनुभवी व थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी ने कहा कि घटना का कारण व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता बताई गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी जारी है। पुलिस ने लूटपाट की बात से इन्कार किया है। 

रंगदारी को ले चाचा-भतीजा  पर फरसा से जानलेवा हमला

बेतिया के सिरिसिया ओपी क्षेत्र के एकरहिया गांव में सोमवार की देर शाम बदमाशों ने एक लाख रुपये रंगदारी के लिए चाचा-भतीजा को फरसा से मारकर घायल कर दिया। घायल हीरालाल यादव तथा उनके भतीजे मंजय कुमार का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. श्रीकांत दुबे ने बताया कि घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है।

 घायल दसवीं कक्षा के छात्र मंजय कुमार ने बताया कि उसके गांव के ललन यादव व अन्य लोग पूर्व से एक लाख रुपये की मांग रंगदारी में कर रहे थे। नहीं देने पर सोमवार की संध्या 8-10 की संख्या में आरोपित अचानक उसके दरवाजे पर आ गए और हमला बोल दिया। उसे और उसके चाचा हीरालाल यादव को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। चिल्लाने की आवाज पर गांव के लोग दौड़े तो आरोपी वहां से फरार हो गए। बाद में आसपास के लोगों ने दोनों को इलाज लिए अस्पताल में भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.