मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा के समीप मंगलवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने लूट में विफल होने पर एक युवक को गोली मार दी। गंभीर स्थिति में पुलिस ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। जिस युवक को गोली लगी है वह कथैया थाना क्षेत्र के सघनपुरा गाओं का रहने वाला मुकेश पटेल बताया जा रहा है। बताया गया कि मुकेश के रिश्तेदार को सांप काट लिया था। जिसे देखने वह कांटी अस्पताल गया था।

   कांटी से वह अपने साढू के साथ बाइक से घर लौट रहा था। इसी क्रम में बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि लौटने के दौरान रतनपुरा के समीप मुकेश पहुंचा की पीछे से बाइक सवार अपराधी आए और गोली मार दी। पुलिस को आशंका है कि अपराधियों ने बाइक लूट में विफल होने पर ही गोली मारी है। हालांकि उनके साथ बाइक पर सवार साढू को अपराधियों में कुछ नहीं किया।

अहियापुर में बाइक सवार को पिस्टल से घायल कर लूटा

अहियापुर थाना क्षेत्र के पटियासा के समीप मंगलवार की रात गरहा से लौट रहे बाइक सवार मैकेनिक से बदमाशों ने लूटपाट की। विरोध करने पर पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया। इस संबंध में मो. शमशाद ने पुलिस में शिकायत की है। कहा कि सर्विस सेंटर से एसी का काम करने के लिए गया था। काम कर गरहा से जेल चौक स्थित घर लौट रहा था।

   इसी क्रम में बदमाशों ने उनके पास से मोबाइल, नकदी समेत अन्य सामान लूट लिए। सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी की। इसके बाद एक संदिग्ध को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पीडि़त ने घटना में शामिल होने की बात बताते हुए उसकी पहचान कर ली है। पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप