पूर्वी चंपारण, जेएनएन। कल्याणपुर थाना क्षेत्र की मेदन सिरसिया पंचायत स्थित गंगा सिरसिया गांव में छापेमारी करने आई साहेबगंज पुलिस टीम पर फायरिंग किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की सूचना पर आसपास के थानों की पुलिस के साथ चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार मौके पर पहुंच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार दस दिनों पहले गंगा सिरसिया निवासी सुरेश पासवान के पुत्र उपेंद्र पासवान ने एक गैम्बलर बाइक खरीदी थी। मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगंज थाना की पुलिस ने एक बड़े वाहन गिरोह के गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर शनिवार की देर संध्या गंगासिरसिया गांव में छापेमारी करने वहां की पुलिस पहुची थी।

तब तक गिरोह के बदमाशों ने यहां पहुचकर उपेन्द्र पासवान की पत्नी से बाइक वापस करने का दबाव देने लगे।  तब तक पुलिस की टीम भी वहां आ धमकी। इसको देख बदमाश फायरिंग करने लगे। इस फायरिंग में पुलिस टीम बाल बाल बच गई। वहीं अपराधी रात के अंधेरे का फायदा उठा भागने मे सफल रहे।  साहेबगंज पुलिस ने बाइक खरीदार उपेन्द्र पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस घटना के संबंध में चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिली है। घटनास्थल पर कैंप कर रहा हूं। स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है। किसी को भी कानून हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा। ऐसा तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस