मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मिठनपुरा स्थित द पार्क होटल में शुक्रवार की सुबह अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गई, जान बचाने के लिए लोग बाहर भागे। इस बीच होटल परिसर में अफरातफरी मच गई। चारों ओर धुंआ भर गया। दम घुटने से बचने के लिए होटल में लगे दोनों तरफ का शीशा तोड़ा गया। आसपास के दुकानदार और मोहल्लावासी आग व धुंआ देख सहम उठे।
    होटल में लगे करीब एक दर्जन अग्निशमन यंत्र का प्रयोग किया। बावजूद आग पर काबू नहीं पाया जा सका। लोग दुकान व घर से बाहर निकल गए। अगलगी की इस घटना में दस लाख से अधिक की क्षति हुई है। सूचना मिलने पर मुख्य अग्निशाम पदाधिकारी संतोष पांडेय दो बड़ी व दो छोटी, चार दमकल की गाडिय़ां लेकर तुरंत पहुंच गए। दोनों तरफ से दमकल चालू कर दी गई। जाबांज जवानों ने अंदर घुस कर थोड़ी ही देर बाद आग पर काबू पा लिया।
मुख्य अग्निशमन पदाधिकारी ने बताया कि गैस का पाइप लाइन फट जाने से यह दुर्घटना हुई है। केवल किचेन जल गया। होटल के प्रोपराइटर रंजन कुमार ने बताया कि आग के कारण ग्राहकों को थोड़ी देर के लिए असुविधा हुई। केवल नीचे के फ्लोर के किचेन में आग लग गई थी। होटल के दो तल्ले पर भी किचेन है। उस किचेन से ग्राहकों को असुविधा नहीं होने दिया गया। 24 घंटे में उसे भी ठीक कर लिया जाएगा।

 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस