मुजफ्फरपुर, जेएनएन। लड़की के अपहरण मामले में हिरासत में लिया गया युवक फरार हो गया। ब्रह्मपुरा थाना पुलिस ने अपह्त लड़की को मुक्त कराते हुए उसे हिरासत में लिया था। दोनों की कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस थाने लेकर लौट रही थी। इसी दौरान जूरन छपरा-महेश बाबू चौक के बीच वह हथकड़ी से हाथ सरकाकर जीप से कूद कर भाग निकला। उसे पकडऩे के लिए जमादार लक्ष्मण राम समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने पीछा भी किया। लेकिन, वह भाग निकला।

 जमादार के बयान पर फरार आरोपित मेहदी हसन चौक के चुन्नू कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि देर रात आरोपित के घर पर छापेमारी की गई। लेकिन, वहां नहीं मिला। परिजन से पूछताछ कर उसे हाजिर करने के लिए दबिश बनाई गई है। 

 बताया गया कि एक सप्ताह पूर्व युवती के अपहरण की आशंका जताते हुए परिजन ने एक युवक को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। चुन्नू आरोपित का रिश्तेदार बताया गया है। एक दिन पूर्व पुलिस ने युवती को मुक्त कराकर चुन्नू को हिरासत में लिया था। दोनों को कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया, जहां युवती ने चुन्नू के खिलाफ बयान नहीं दिया। कहा कि अपहरण में उसका हाथ नहीं है। इसके बाद पुलिस उसे लेकर थाना लौट रही थी। कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे छोड़ दिया जाता। इसी बीच वह पुलिस जीप से कूदकर भाग निकला।

 इस मामले के संबंध में एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि आरोपित के भागने के मामले में नगर डीएसपी से जांच रिपोर्ट मांगी गई है। लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाएगी।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar