Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विरुद्ध आपत्तिजनक बयान पर एमएलसी रजनीश के विरुद्ध कोर्ट में परिवाद दाखिल

यह परिवाद गिरिराज सिंह फैन्स क्लब के उपाध्यक्ष सह जिले के कांटी थाना अंतर्गत दामोदरपुर निवासी सिद्धार्थ सिंह ने दाखिल किया है। 27 मार्च को होगी सुनवाई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 07:28 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 07:28 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विरुद्ध आपत्तिजनक बयान पर एमएलसी रजनीश के विरुद्ध कोर्ट में परिवाद दाखिल
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विरुद्ध आपत्तिजनक बयान पर एमएलसी रजनीश के विरुद्ध कोर्ट में परिवाद दाखिल

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेगूसराय निवासी एमएलसी रजनीश कुमार के विरुद्ध अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (पश्चिमी) के कोर्ट में मंगलवार को परिवाद दाखिल किया गया है। यह परिवाद गिरिराज सिंह फैन्स क्लब के उपाध्यक्ष सह जिले के कांटी थाना अंतर्गत दामोदरपुर निवासी सिद्धार्थ सिंह ने दाखिल किया है। इसमें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विरुद्ध उनके आपत्तिजनक बयान को मामला बनाया गया है। कोर्ट ने परिवाद की सुनवाई के लिए 27 मार्च की तारीख मुकर्रर की है।

loksabha election banner

परिवाद में यह कहा

सिद्धार्थ सिंह ने अपने परिवाद में कहा है कि मंगलवार को 19 मार्च की सुबह अपने आवास पर समाचार पत्र पढ़ रहा था। इसमें एमएलसी रजनीश कुमार का एक बयान प्रकाशित हुआ था। उन्होंने कहा था कि गिरिराज सिंह जो बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से भाजपा का टिकट मिलने पर पूर्व के क्षेत्र से ही चुनाव लडऩे की इच्छा प्रकट कर रहे थे। वह वास्तव में नौटंकी कर रहे हैं। गिरिराज सिंह के प्रति उक्त अपमानजनक बयान से वह मर्माहत हंै। इससे वह तनाव में आ गया। इसको लेकर एमएलसी के खिलाफ परिवार दाखिल किया हूं।

डीसीएलआर के खिलाफ कोर्ट में परिवाद

भूमि सुधार उप समाहर्ता (डीसीएलआर) पूर्वी स्वप्निल के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है। यह परिवाद सदर थाना के भगवानपुर चौक आइजी कॉलोनी के संजीव कुमार सिंह ने दाखिल किया है। इसमें उनके कार्यालय लिपिक अविनाश कुमार को भी आरोपित बनाया गया है। उन पर दाखिल-खारिज के अपील के एक मामले में गुप्त रूप से फैसला देने का आरोप लगाया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.