पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र की उत्तरी हुसैनी पंचायत अंतर्गत राजकीय प्राथमिक विद्यालय जलवाटोली के एचएम ने बुधवार को वर्ग पांच के एक छात्र की जमकर पिटाई कर दी। इससे जलवाटोली गांव के शहजाद अंसारी का पुत्र रइस अंसारी बेहोश हो गया। बताया जाता है कि विद्यालय के कुछ बच्चे खेल के दौरान आपस में हल्ला करने लगे। इसी दौरान एचएम अमजद अली ने बांस का डंडा लेकर उक्त छात्र की अंधाधुंध पिटाई करनी शुरू कर दी। एचएम की पिटाई से रईश बेहोश हो गया।

हेडमास्‍टर ने कहा- ज्‍यादा दिक्‍कत है तो नहीं भेजें स्कूल 

सूचना पर छात्र के पिता व अन्य अभिभावक विद्यालय पहुंचे और एचएम से मारपीट करने का कारण पूछा। अभिभावकों को देख एचएम भड़क गए उन्होंने बच्चे के अभिभावकों से कहा कि आपलोगों को ज्यादा दिक्कत है तो कल से बच्चे को विद्यालय नही भेजें। एचएम के रवैये से बच्चे के अभिभावक काफी आहत हैं। वहीं एचएम व विद्यालय प्रबंधन के प्रति आक्रोशित भी है।

बच्‍चे बोले- गायब रहते शिक्षक 

इधर बच्चों की शिकायत है की विद्यालय समय से नहीं खुलता है। दो-दो घंटे का मध्यातंर होता है। सभी शिक्षक देर से आते हैं। वही अधिकांश गायब रहते हैं। फिलवक्त एचएम के रवैये से गांव के लोग आक्रोशित है। घटना के बाद करीब तीन बजे विद्यालय बंद कर शिक्षक अपने घर चले गए। इस संबंध में एचएम अमजद अली ने सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि बच्चे आपस में झगड़ रहे थे। इसी दौरान बच्चे को डांट फटकार किया गया। उसे मारा नहीं गया है। बाकी आरोप निराधार है।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस