Move to Jagran APP

पांचवीं के छात्र की छोटी गलती की इतनी बड़ी सजा, हेडमास्टर ने पीटकर किया बेहोश East Champaran News

अभिभावकों के पूछने पर एचएम भड़के कहा-दिक्कत है तो कल से बच्चे को नहीं भेजें स्कूल। बच्चों ने कहा समय पर स्कूल नहीं आते शिक्षक पढ़ाई होती बाधित। जानिए पूरा मामला..

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 08:52 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 08:52 PM (IST)
पांचवीं के छात्र की छोटी गलती की इतनी बड़ी सजा, हेडमास्टर ने पीटकर किया बेहोश East Champaran News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र की उत्तरी हुसैनी पंचायत अंतर्गत राजकीय प्राथमिक विद्यालय जलवाटोली के एचएम ने बुधवार को वर्ग पांच के एक छात्र की जमकर पिटाई कर दी। इससे जलवाटोली गांव के शहजाद अंसारी का पुत्र रइस अंसारी बेहोश हो गया। बताया जाता है कि विद्यालय के कुछ बच्चे खेल के दौरान आपस में हल्ला करने लगे। इसी दौरान एचएम अमजद अली ने बांस का डंडा लेकर उक्त छात्र की अंधाधुंध पिटाई करनी शुरू कर दी। एचएम की पिटाई से रईश बेहोश हो गया।

loksabha election banner

हेडमास्‍टर ने कहा- ज्‍यादा दिक्‍कत है तो नहीं भेजें स्कूल 

सूचना पर छात्र के पिता व अन्य अभिभावक विद्यालय पहुंचे और एचएम से मारपीट करने का कारण पूछा। अभिभावकों को देख एचएम भड़क गए उन्होंने बच्चे के अभिभावकों से कहा कि आपलोगों को ज्यादा दिक्कत है तो कल से बच्चे को विद्यालय नही भेजें। एचएम के रवैये से बच्चे के अभिभावक काफी आहत हैं। वहीं एचएम व विद्यालय प्रबंधन के प्रति आक्रोशित भी है।

बच्‍चे बोले- गायब रहते शिक्षक 

इधर बच्चों की शिकायत है की विद्यालय समय से नहीं खुलता है। दो-दो घंटे का मध्यातंर होता है। सभी शिक्षक देर से आते हैं। वही अधिकांश गायब रहते हैं। फिलवक्त एचएम के रवैये से गांव के लोग आक्रोशित है। घटना के बाद करीब तीन बजे विद्यालय बंद कर शिक्षक अपने घर चले गए। इस संबंध में एचएम अमजद अली ने सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि बच्चे आपस में झगड़ रहे थे। इसी दौरान बच्चे को डांट फटकार किया गया। उसे मारा नहीं गया है। बाकी आरोप निराधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.